मॉल में वाशरूम गए छात्र की मौत, परिजन बोले- जांच हो

punjabkesari.in Tuesday, Aug 07, 2018 - 03:20 PM (IST)

यमुनानगर(ब्यूरो): अग्रसेन चौक जगाधरी स्थित उप्पल मॉल में शापिंग करने गए एक युवक की सङ्क्षदग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर परिजनों ने जांच की मांग की है। इसके अलावा सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एफ.एस.एल. को बुलाया। जिन्होंने आस पास से तथ्य जुटाए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

जानकारी के अनुसार फर्कपुर थाना एरिया के गांधी नगर निवासी परमिंद्र कौर ने बताया कि उसका 18 वर्षीय बेटा गुरमीत सिंह उर्फ मन्नी बी.बी.ए. का छात्र है। इसी वर्ष उसने दाखिला लिया था। वह अपने 2 पड़ोसी दोस्तों के साथ बाइक पर सवार होकर बूडिय़ा स्थित गुरुद्वारे में माथा टेकने गया था। घूमने के लिए रास्ते में ही जगाधरी स्थित माल में चला गया। इस दौरान वह वाशरूम गया था। बाद में वह अचेत अव्यवस्था में पड़ा मिला। इसके बाद उसे शहर के प्राइवेट अस्पताल में लेेकर गए, जहां उसकी हालत में सुधार नहीं आया। डाक्टरों ने उसे ट्रामा सैंटर रैफर कर दिया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 उसके दोस्तों ने इसकी सूचना उसके परिजनों व पुलिस को दी। गुरमीत अपनी मां का इकलौता सहारा था।थाना शहर जगाधरी प्रभारी राकेश मटोरिया का कहना है कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। छात्र की मौत हार्ट अटैक से हुई या मौत के कोई अन्य कारण है। इसकी जांच वह कर रहे हैं। जांच के बाद ही मामला साफ हो पाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static