डिपो होल्डर ने गरीब महिला को दी गालियां, कहा- ''जूता मारूंगा तो भागी चली जाएगी''

punjabkesari.in Friday, May 15, 2020 - 05:13 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): हरियाणा के जिला सोनीपत में डिपो होल्डर द्वारा राशन लेने आई एक गरीब महिला को गाली देने व जूता मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। राशन की दुकान में घटना के वक्त मौजूद अज्ञात शख्स ने डिपो होल्डर की इस बदतमीजी को कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद यह मामला सामने आ सका।

वहीं जब ये वीडियो वायरल हुआ तो खाद्य आपूर्ति विभाग ने कार्रवाई करते हुए राशन डिपो होल्डर की सप्लाई बंद कर दी। अपनी दुकान बंद होती देख डिपो होल्डर डर गया और उसी महिला के घर पहुंच गया और महिला से समझौता करने के लिए दो लाख रुपये भी ऑफर कर दिए। लेकिन महिला ने उसके प्रस्ताव को ठुकरा दिया। 



महिला का आरोप है कि डिपो होल्डर सुरेंद्र ने तय 50 किलो राशन की जगह उसे सिर्फ 40 किलो गेंहू दिए। जब उसे पता चला कि गेंहू कम मिल रहे हैं तो वो राशन लेने दुकान पर पहुंच गई। पहले तो डिपो होल्डर उसे टालता रहा, लेकिन जब उसने सबके सामने अपनी बात रखने की कोशिश की तो डिपो होल्डर लडऩे लगा। और गाली-गलौच भी करने लगा। महिला ने बताया कि डिपो होल्डर ने उसे राशन की बोरियों पर धक्का भी दिया, जो वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है।

वीडियो सामने आने के बाद जब राशन डिपो की सप्लाई बंद हो व्गई तो आरोपी सुरेंद्र अब अपनी गलती मान रहा है। मामला सामने आने के बाद खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारी भी गांव में मामले की जांच के लिए पहुंच रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

Recommended News

static