युवती को पेट्रोल डाल आग लगाने वाला सनकी आशिक काबू, दूसरी जगह शादी होने के चलते दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Wednesday, May 11, 2022 - 11:36 AM (IST)

गुडग़ांव (ब्यूरो) : शादी से दो दिन पहले ही युवती को पेट्रोल डालकर आग लगाने के सनकी आशिक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित 22 वर्षीय जयपाल उर्फ बिल्लू को धनकोट से काबू किया गया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि लड़की की शादी कहीं दूसरी जगह हो रही थी। जिसके चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मामला दर्ज लिया और युवक से पूछताछ कर रही है। 

एसीपी क्राइम प्रीतपाल ने बताया कि पूछताछ में युवक ने बताया कि वह लड़की से एक तरफा प्रेम करता था। वह नहीं चाहता था कि लड़की की शादी कहीं और हो जाए। जिसके चलते उसने लड़की को ही जलाने की योजना बनाई। जिसके चलते वह 7 मई को एक बोतल में पेट्रोल लाया। इसके बाद 9 मई की सुबह जैसे ही उसे मौका मिला तो उसने लड़की पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी और भाग गया। वह लड़की का मोबाइल फोन भी ले गया और तोड़कर कहीं फेंक दिया। जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई और फरुखनगर क्राइम ब्रांच के एसआई अमित कुमार ने आरोपी को धनकोट से गिरफ्तार कर लिया। वहीं आरोपी की निशानदेही पर पीड़िता का मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया है। 

बता दें कि फर्रुखनगर में 24 वर्षीय युवती को शादी से दो दिन पहले कथित तौर पर उसके प्रेमी ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी। युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। युवती का पिता दिहाड़ी मजदूरी करता है और उसके तीन बच्चे हैं। सबसे बड़ी बेटी की शादी 11 मई को होनी थी। सोमवार सुबह साढ़े पांच बजे गांव के एक युवक जयपाल उर्फ बिल्लू ने कथित तौर पर उनकी बेटी पर पेट्रोल छिड़कर कर आग लगा दी। आग लगते ही वह काफी बुरी तरह झुलस गई और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। गंभीर हालत में युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां वह मौत और जिंदगी के बीच लड़ाई लड़ रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static