स्कूल में जला मासूम का चेहरा, शिक्षकों ने घर भेज झाड़ा पल्ला

punjabkesari.in Wednesday, May 02, 2018 - 01:00 PM (IST)

पानीपत(अनिल कुमार):  प्रदेश के सरकारी स्कूलों में शिक्षको की लापहरवाही के मामले रुकने का नाम नही ले रहे है। एक ऐसा ही मामला पानीपत के सैनीपुरा स्थित सरकारी स्कूल से सामने आया है। यहां एक पांच साल के मासूम बच्चे के चहरे पर किसी साथी ने गर्म दलिया डाल दिया, लेकिन शिक्षकों ने अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ते हुए उसे हॉस्पिटल ले जाने की बजाय उसके घर छोड़ आए।
PunjabKesari
ये तस्वीरें पानीपत में स्थित सैनीपुरा स्कूल के पास झुग्गी की है। तस्वीरे आपको विचलित कर सकती है। तस्वीर में दिखाई देने वाला ये पांच साल का मासूम जिसका चेहरा बिल्कुल जल चुका है। इस स्कूल में पहली क्लास में पढ़ता है। इलाज के पैसे भी इस परिवार के पास नही है।
PunjabKesari
दरअसल, सैनीपुरा सरकारी स्कूल में ये बच्चा स्कूल में मिलने वाला मिड-डे-मिल वाला दलिया खा रहा था। तभी किसी साथी ने उसके चेहरे पर गर्म दलिया डाल दिया। जिससे बच्चे का चेहरा जल गया। वहीं स्कूल की महिला टीचर ने बच्चे की पिटाई कर उसे घर भेज दिया।
PunjabKesari
जब इस मामले के बारे में शिक्षा अधिकारी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि बच्चे के इलाज के लिए 500 रुपए दे दिए है। अब सवाल ये उठता है कि क्या 500 रुपए से बच्चे का इलाज हो सकता है। वही अधिकारी मामले में कार्यवाही की बात भी कर रहे है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static