शहीद मनदीप सिंह के परिजन बोले- शहीदों के नाम पर राजनीति न करें विधायक

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2017 - 09:22 AM (IST)

कुरुक्षेत्र (खुंगर):कुरुक्षेत्र के जांबाज शहीद मनदीप सिंह के परिवार के दुख-दर्द को जानने के लिए उनके गांव अंटेहड़ी में अमरीका के विख्यात व्यवसायी नरेंद्र जोशी उनके घर पर पहुंचे। इस मौके पर शहीद मनदीप की पत्नी प्रेरणा, माता निर्मला देवी और बड़े भाई संदीप सिंह बिलख पड़े। उन्होंने हलका विधायक डॉ. पवन सैनी के बयान पर गुस्सा दिखाते हुए रोष व्यक्त किया कि शहीद मनदीप सिंह की शहादत के नाम पर सैनी राजनीति क्यों कर रहे हैं। 

शहीद की पत्नी प्रेरणा और माता निर्मला देवी ने पवन सैनी के बयान पर कड़ी आपत्ति जाहिर करते हुए कहा कि ऑल इंडिया एंटी टैरेरिस्ट फ्रंट के अध्यक्ष मनिंद्रजीत सिंह बिट्टा उनके परिवार के सदस्य हैं। बिट्टा हर क्षण उनके परिवार के साथ खड़े हैं। बिट्टा उनके परिवार की समय-समय पर खबर लेते रहते हैं। यहां तक कि बिट्टा कई बार सहयोग के लिए घर भी आ चुके हैं। शहीद मनदीप की माता निर्मला देवी और बड़े भाई संदीप सिंह ने विधायक पवन सैनी से उलटा सवाल किया कि शहीद के संस्कार और अन्य औपचारिक कार्यक्रमों के अलावा विधायक 7 महीनों में एक बार भी उनके घर दुख-दर्द जानने नहीं पहुंचे। उन्होंने कहा कि देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह और प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुरुक्षेत्र आगमन पर शहीद की पत्नी को बंधक बनाने का विरोध करने के लिए बिट्टा कुरुक्षेत्र में आए तो विधायक पवन सैनी बयानबाजी कर राजनीति करने लगे हैं। 

शहीद के बड़े भाई संदीप सिंह ने कहा कि सरकार उनके परिवार के लिए की घोषणाओं के लिए भी कुछ नहीं कर रही। उन्होंने बताया कि न तो शहीद मनदीप के नाम पर पार्क बना है। शहीद मनदीप सिंह के नाम पर बनने वाली सड़क की हालत भी दयनीय है। इस अवसर पर ऑल इंडिया एंटी टैरेरिस्ट फ्रंट के सदस्य सुरेश राणा, विख्यात व्यवसायी प्रवीण ठुकराल, गुलशन मेहरा, बिल्ला मदान, राकेश गोयल आदि भी मौजूद थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static