युवती के भाइयों ने जीजा को उतारा मौत के घाट, तीन दिन पहले भागकर की थी शादी

punjabkesari.in Friday, Mar 31, 2023 - 10:19 PM (IST)

महेंद्रगढ़(प्रदीप बालरोडिया): शहर में तीन दिन पहले भाग कर शादी करने पर युवती के भाइयों ने लड़के अपहरण कर मौत के घाट के उतार दिया। उसकी की लाश राजस्थान में मिली है। मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। वहीं पुलिस की तरफ से अभी तक इस मामले की पुष्टि नहीं हुई है।   

बता दें कि अटेली थाना क्षेत्र के गांव खोड़ के एक युवक-युवती ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ घर से भागकर आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी।  जब इसका पता परिजनों को चला तो लड़की के परिजनों ने थाने में शिकायत कर दी और उसके बाद 1 दिन मौका देख कर लड़की से शादी करने वाले लड़के का अपहरण कर लिया गया। लड़के के परिजनों ने इसकी शिकायत अटेली थाने में दी। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी रही।

वहीं लड़की के पक्ष के लोग थाने में पहुंचे और उन्होंने गांव की गांव में ही शादी करने को गलत करार दिया। अब लड़के की डेड बॉडी राजस्थान के शाहपुरा इलाके में बरामद हुई है। पुलिस लड़के के परिजनों को लेकर शिनाख्त के लिए राजस्थान गई तो लड़के के परिजनों ने लड़के की डेड बॉडी को पहचान लिया। परिजनों ने कहा कि यह मामला ऑनर किलिंग से जुड़ा हुआ है और इस मामले में लड़की का भाई, परिजनों, रिश्तेदार भी शामिल है। उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाए।

परिजनों ने इस पूरे मामले में पुलिस की भूमिका पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस ने पहले तो उनकी एफआईआर दर्ज नहीं की और 2 दिन बाद दर्ज की गई। जब तक आरोपियों ने उसके भाई की हत्या कर दी।पुलिस का कहना है कि दोनों तरफ से शिकायत दी गई है और पूरे मामले की जांच की जा रही है। शव को लेने के लिए राजस्थान भी गई हुई है। शनिवार सुबह शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

               (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

 

 

 
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static