युवती का अपहरण कर बनाया बंधक, पिस्तौल दिखा किया दुष्कर्म

punjabkesari.in Thursday, Dec 03, 2020 - 09:26 AM (IST)

हिसार : मंगाली एरिया के एक गांव की 20 वर्षीय युवती ने बहन के देवर पर कार में अपहरण कर घर में बंधक बनाने व पिस्तौल के बल पर एक हफ्ते तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। साथ ही बहन, जीजा व एक अन्य पर साजिश में शामिल होने का आरोप लगाया है। आजाद नगर थाना पुलिस ने चारों नामजद के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

युवती ने पुलिस को शिकायत देकर कहा कि वह 10वीं तक पढ़ी है और घर पर रहती है। बकौल युवती मैं 24 नवम्बर को घर में अकेली थी। मेरी मां किसी काम से हांसी गई हुई थी। तब हमारे घर अग्रोहा एरिया से मेरी बहन, जीजा, बहन का देवर व एक अन्य युवक कार में आए और कहने लगे कि हम खाटू श्याम के मंदिर में धोक मारने जा रहे हैं। यह सुनकर मैं उनकी गाड़ी में बैठ गई। वे मुझे हिसार के एक शिव मंदिर में ले गए, जहां बहन के देवर ने जान से मारने की धमकी देकर मुझसे जबर्दस्ती शादी की।

इसके बाद मुझे हिसार की कोर्ट में ले गए और कुछ कागजों पर भी साइन करवा लिए। फिर उसने एक कमरे में बंधक बना लिया पिस्तौल दिखाकर मेरे साथ दुष्कर्म किया। फिर 27 नवम्बर को मेरी बहन आई तो मैंने उसका मोबाइल लेकर गुप-चुप तरीके से मां के पास काल कर आपबीती बताई। उसी दिन मेरी मां व दूसरी बहन वहां पहुंची तो युवक ने उनको मुझसे नहीं मिलवाया और उनको भी जान से मारने की धमकी दी। मां ने बाद में मंगलवार को पुलिस को शिकायत दी। आजाद नगर थाना पुलिस ने चारो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static