खुद की मौत की कहानी रचने वाली युवती गिरफ्तार, प्रेमी के साथ रहने के लिए महिला को उतारा था मौत के घाट

punjabkesari.in Sunday, Mar 05, 2023 - 01:40 PM (IST)

करनाल : करनाल जिले में पड़ोसी महिला की हत्या कर खुद की मौत की कहानी रचने वाली युवती ट्यूशन टीचर को पुलिस ने यूपी से गिरफ्तार कर लिया है। रिमांड के दौरान आरोपी युवती से गहनता से पूछताछ की जाएगी। 

बताया जा रहा है कि 24 नवंबर 2022 को गांव हरिसिंहपुरा में एक लड़की अंतिम की करंट लगकर मौत की खबर फैली थी। इसके साथ ही युवती के पड़ोस में रहने वाली 55 साल की राजवंती की लापता होने की शिकायत महिला के बेटे ने पुलिस को दी थी। जांच के दौरान टीम ने बीती 3 मार्च शुक्रवार को आरोपी लड़की अंतिम निवासी हरिसिंहपुरा को रसूलपुर गुजरान शामली उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया।


प्रेमी के साथ रहना चाहती थी युवती

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी लड़की का रसूलपुर गुजरान के रहने वाले युवक के साथ प्रेम प्रसंग था। वह अपने घरवालों को बिना बताए प्रेमी के संग रहना चाहती थी। जिसके कारण लड़की ने अपनी मौत की झूठा ड्रामा रचा और राजवंती नामक महिला की हत्या कर दी। 

गौरतलब है कि लड़की ने 24 नवंबर को महिला राजवंती को बहाने से अपने घर बुलाया। उसके बाद उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी और फिर बिजली से करंट भी लगा दिया। इसके बाद लड़की ने मृतक महिला के शरीर से उसके जेवरात व कपड़े उतारे और अपने जेवरात व कपड़े पहनाकर उसके मृत शरीर पर तेल छिड़ककर आग लगा दी। ताकि परिजनों को लगे कि उसकी करंट लगने से मौत हुई है। इस वारदात को अंजाम देने के बाद लड़की घर से भाग गई और अपने प्रेमी के साथ रहने लगी। उसके साथ उसने कुछ महीनों के बाद शादी कर ली, इतना ही नहीं जब शादी की तो वहां पर युवती अंतिम ने किसी को अपना नकली बाप बनाकर दिखाया। अंतिम का ये खेल ज्यादा दिन तक नहीं चला और पुलिस ने उसको यूपी से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस युवती कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लेगी और पूरे मामले की गहनता से जांच करेगी।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static