'टिकट' के लिए मची मारामारी, नेताओं के साथ लाइन में लगे हजारों बेरोजगार

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2019 - 06:08 PM (IST)

रेवाड़ी (महेन्द्र भारती): प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की टिकट से चुनाव लड़ने के इच्छुक उम्मीदवारों में जहां टिकट को लेकर पार्टी के नेता जोर आजमाइश कर रहे हैं। वही 21 से 23 सितंबर तक प्रदेश में होने वाली हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की क्लर्क भर्ती परीक्षा के चलते परीक्षार्थियों में भी टिकट को लेकर मारामारी मची हुई है।

जी हां, रेवाड़ी बस अड्डे  पर एचएसएससी की 21 से 23 सितंबर तक होने वाली क्लर्क भर्ती परीक्षा को लेकर टिकट बनवाने के लिए परीक्षार्थियों की लाइन लगी हुई है। हरियाणा रोडवेज के रेवाड़ी डिपो महाप्रबंधक के आदेश पर शुरू की गई पहल के तहत अकेले रेवाड़ी में परीक्षार्थियों के लिए अप डाउन रिजर्वेशन की यह सुविधा शुरू की गई है, जहां परीक्षार्थियों की भारी भीड़ को देखते हुए रिजर्वेशन के लिए 5 काउंटर बनाए गए हैं और करीब ढाई हजार से ज्यादा परीक्षार्थी यहां बुकिंग भी करा चुके हैं।

रोडवेज अधिकारियों की माने तो डिपो द्वारा कुल 40 बसें अलग-अलग परीक्षा केंद्रों के लिए लगाई गई हैं। बुकिंग के साथ ही परीक्षार्थियों को बस नंबर व सीट नंबर अलॉट किया जा रहा है। वही इस बात का खास ध्यान रखा जा रहा है कि परीक्षार्थियों को आने-जाने में किसी तरह की असुविधा का सामना न करना पड़े। आपको बता दें कि हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा 21 से 23 सितंबर तक कराई जा रही क्लर्क भर्ती परीक्षा को लेकर प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में परीक्षा केंद्रों पर प्रशासन ने जहां कमर कस ली है वहीं इस परीक्षा को नकल रहित सम्पन्न कराने के लिए भी प्रशासन द्वारा तमाम तरह के पुख्ता प्रबंध कर लिए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static