गुड़गांव - दहेज में नहीं दिया प्लॉट तो ससुरालियों ने बहू को जिंदा जलाया

punjabkesari.in Tuesday, Jul 05, 2022 - 08:59 PM (IST)

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी) : प्लॉट के लिए ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा 33 वर्षीय महिला पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। महिला ने आग से बचने के लिए आग में लिपटी अपनी साड़ी उतार दी और घर से बाहर भागी। शोर सुनकर जब पड‍़ोसी बाहर आए तो उन्होंने महिला को बचाकर अस्पताल पहुंचाया और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर केस दर्ज कर लिया है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

बादशाहपुर निवासी सोनिया (33) की शादी गांव भोड़ाकलां निवासी सोनू से साल 2011 में हुई थी। उनका दस साल का बेटा भी है। शादी के बाद से ही ससुराल वाले उसे दहेज के लिए परेशान करने लगे थे। सोनिया ने आरोप लगाया कि ससुराल वालों द्वारा उसके माता-पिता पर एक प्लॉट देने की मांग करने लगे थे। इसको लेकर वह लगातार दबाव बना रहे थे। 

 

सोनिया ने पुलिस को बताया कि 23 मई को वो अपने कमरे में थी तो सास ने आवाज देकर बुलाया।आरोप है कि कमरे में  सास-ससुर ने उसे पकड़ लिया और पति ने बोतल से उस पर पेट्रोल डाल दिया। तभी बच्चे की आवाज आई तो पति बाहर चला गया और बाइक पर बैठाकर बच्चे को लेकर गया। सोनिया ने आरोप लगाया कि उसकी सास ने माचिस की तीली जलाकर उसकी साड़ी पर फेंक दी, जिससे  आग लग गई। आग से बचने के लिए महिला ने साड़ी उतारकर फेंक दी और शोर मचाने लगी,लेकिन सास-ससुर बचाने के लिए नहीं आए।

 

उसके बाद वह घर से बाहर गली में भाग गई तो पड़ोसियों ने उसे बचाया। गंभीर हालत में उसे सेक्टर-10 अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत देखते हुए दिल्ली सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया। उसके बाद जब महिला से पुलिस ने बयान लेने की बात कहीं, तो उनके द्वारा समय मांगा गया। फिर महिला ने 3 जुलाई को बयान दिए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static