जन यात्रा का मुख्य उद्देश्य किसानों को उनके हिस्से का पानी दिलवाना: अभय़

punjabkesari.in Sunday, Dec 02, 2018 - 03:43 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): अभय चौटाला की जन अधिकार यात्रा का अाज दूसरा दिन है, जहां सबोंधन के दौरान चौटाला ने भाजपा के साथ- साथ कांग्रेस पार्टी को भी अाड़े हाथ लिया और जमकर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस पार्टी को लेकर कहा कि इसमें तो पहले से ही दस सीएम के चेहरे हैं, जो पद पाने के लिए अापस में लड़ भिंड़ रहे हैं। वहीं भाजपा को लेकर कहा कि अाने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनाव में सब साफ हो जाएगा। उन्होंने जनयात्रा को लेकर कहा कि मुख्य उद्देश्य एसवाईएल के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट का अादेश लागू करवाना है, ताकि प्रदेश के किसानों को जल्द से जल्द हरियाणा के हिस्से का पानी दिया जाए। 
PunjabKesari
सोनीपत के दतौली गांव में सबोंधन के दौरान अभय़ चौटाला ने कहा कि वे एसवाईएल मुद्दे को लेकर बहुजन समाज पार्टी के साथ इतना बड़ा आंदोलन खड़ा करेगी की प्रदेश ही नहीं बल्कि देश के जनता भी इसे याद रखेंगे। वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा को लेकर उन्होंने कहा कि बीजेपी पार्टी चार साल से हुड्डा को बचा रही थी। हमारी पार्टी के दबाव बनाने पर उनके खिलाफ चार्जशीट हुई है।  इस मामले में किसी की गवाही की कोई जरूरत नहीं है हुड्डा 100 फीसदी जेल जाएंगे। 
PunjabKesari
वहीं बिना नाम लिए दुष्यंत चौटाला और दिग्विजय चौटाला पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कुछ एेसे ही अपने नेता हैं जो पार्टी को तोड़ना चाहते हैं। वो अब 9 दिसंबर को जींद में रैली करने जा रहे है, जिसमें वे ये बात भी कह रहे हैं कि रैली में उनके साथ अोपी चौटाला भी होंगे। लेकिन अभय चौटाला  ने दावा किया है कि 5 दिन पहले तिहाड़ जेल में ओम प्रकाश चौटाला से मिले थे, उन्होंने साफ कर दिया है कि वह किसी भी सम्मेलन में नहीं जाएंगे और जल्द ही बाहर आकर इस बात का जनता के सामने भी खुलासा कर देंगे


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static