ऑपरेशन से पहले व्यक्ति ने करवाया कोरोना टेस्ट, पॉजिटिव मिलने पर पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Monday, May 18, 2020 - 05:03 AM (IST)

इंद्री (मेनपाल): इंद्री के चौगांवा गांव में कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति मिलने के बाद प्रशासन ने गांव की उस गली को पूरी तरह से सील कर दिया, जहां वह व्यक्ति रह रहा था। जानकारी के अनुसार व्यक्ति गुडग़ांव में जॉब करता है और पिछले 15 साल से अपने परिवार के साथ वहीं पर रह रहा था। जो 2 दिन पहले ही गांव लौटा था और अपने भाई के साथ घर पर रह रहा था। 

इस बारे में एसडीएम सुमित सिहाग ने बताया कि व्यक्ति 2 दिन पहले गुडग़ांव से यहां गांव में आया था। जैसे ही प्रशासन को इसके पॉजिटिव होने की सूचना मिली तो डॉक्टरों की टीम के साथ सभी प्रशासनिक अधिकारियों ने पहुंचकर इस व्यक्ति को और इसके परिवार के कुल 10 सदस्यों को करनाल के कल्पना मेडिकल चावला हॉस्पिटल में भेज दिया है। उन्होंने बतााया कि गांव की गली को दोनों ओर से सील कर दिया गया है ताकि कोई भी व्यक्ति निर्धारित समय तक गली से बाहर या अंदर नहीं आ सके। गली में रह रहे लोगों तक जरूरत का सामान पहुंचाने के लिए करियाना वाले निर्धारित किए जा रहे हैं, पूरे गांव के लोगों के स्वास्थ्य की जांच की जा रही है।

वहीं सरपंच देवेंद्र मंढान ने बताया कि यह व्यक्ति 2 दिन पहले गांव में आया था। इसने अपना ऑपरेशन कराना था और मुलाना हॉस्पिटल में अपॉइंटमेंट ले रखी थी। ऑपरेशन से पहले डॉक्टर ने कोरोना टेस्ट किया तो व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया। जैसे ही हमें इस बात का पता चला तो इसकी तुरंत प्रशासन को सूचना दे दी गई, जिसके बाद व्यक्ति के परिवार के सभी सदस्यों को उसके साथ ही कल्पना मेडिकल हॉस्पिटल में भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static