विधायक देवेंद्र बबली की गाड़ी का रास्ता रोकने वाला काबू, जान से मारने की भी दी थी धमकी

punjabkesari.in Thursday, Jun 03, 2021 - 10:15 PM (IST)

टोहाना (सुशील सिंगला): टोहाना के विधायक देवेंद्र सिंह बबली की गाड़ी का रास्ता रोककर गाली गलौज करने, जान से मारने की धमकी देने व सरकारी आदेशों की अवहेलना करने के मामले में कार्यवाही करते हुए शहर पुलिस ने आरोपी सोमबीर नैन को गिरफ्तार किया है, हालांकि बाद में आरोपी को जमानत मिल गई। सूत्रों के अनुसार पुलिस द्वारा इस मामले में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्यवाही की जा रही है। 

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को टोहाना हलके के विधायक देवेंद्र सिंह बबली अपनी गाड़ी से निजी कार्य के लिए सिटी थाने के पास एरिया से जा रहे थे तो उनके चालक सुनील ने ज्ञान भोडी, सोमबीर नैन, धीरज गाबा सहित 7 अन्य लोगों पर उनकी गाड़ी का रास्ता रोककर गाली गलौज करने, जान से मारने की धमकी देने व सरकारी आदेशों की अवहेलना करने की बात कही थी। जिसके बाद पुलिस ने विधायक के चालक सुनील कुमार की शिकायत के आधार पर तीन नामजद सहित 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। 

बुधवार को विधायक देवेंद्र सिंह बबली के घर का घेराव करने जा रहे 27 किसानों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। जिनमें सोमबीर को भी हिरासत में लिया गया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शहर थाना में 232 नंबर मुकदमा होने के चलते उसे उक्त मामले में भी गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद उसे जमानत दे दी गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static