बिजली मंत्री का कृषि मंत्री पर तंज, कहा- हम किसी के पाले हुए नहीं, खुद पले हैं, अपने घर से पले हुए हैं

punjabkesari.in Monday, Apr 11, 2022 - 06:34 PM (IST)

भिवानी(अशोक): हरियाणा के बिजली मंत्री रणजीत सिंह के उस बयान पर अभी तक राजनीति थमी नहीं है जिसमें उन्होंने कहा था कि पंजाब सरकार में अनुभवि नेता नहीं हैं वो सरकार नहीं चला सकते। रणजीत सिंह के इसी बयान को उन्ही के सरकार में कृषि मंत्री जेपी दलाल ने गलत बताया है। जेपी दलाल ने कहा है कि रणजीत सिंह को ऐसा नहीं कहना चाहिए था। विधायक कोई भी बन सकता है। जिसके बाद अब रणजीत सिंह ने जेपी दलाल के इस बयान पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि दलाल साहब को ऐसा नही कहना चाहिए। इस बारे में मुख्यमंत्री बेशक उन्हें कुछ कह सकते है लेकिन दलाल साहब नहीं। वहीं रणजीत सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि हम किसी के पाले हुए नहीं हैं, , खुद पले हैं अपने घर से पले हुए है ।

दरअसल, बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला आज भिवानी में बार एसोसिएशन के कार्यक्रम में पहुंचे थे। बार एसोसिएशन ने आज गोल्डन जुबली मनाई थी। इस दौरान 21 लाख रुपये भी उन्होंने बार एसोसिएशन को दिए साथ ही 50 वर्षों तक वकालत करने वाले वकीलों को सम्मानित भी किया।

वहीं रणजीत सिंह ने हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बदलने को लेकर चल रही चर्चाओं पर भी अपने प्रतिक्रिया दी और शैलजा पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस का राहुल व शैलजा ने बंटाधार किया है। जब से कांग्रेस ने शैलजा को प्रदेशाध्यक्ष बनाया तब से कांग्रेस जीरो हो गई है। उन्होंने कांग्रेस के समय मे प्रधानमंत्री रहे मनमोहन सिंह पर भी टिप्पणी की ओर कहा कि मनमोहन सिंह के समय पर अहमदपटेल फ़ाइल निकलवाते थे। वही सोनिया गांधी, राहुल व प्रियंका गांधी घर से ही फैसले करवाते थे। 

रणजीत सिंह ने आम आदमी पार्टी  द्वारा  एक पेंशन वाले मामले पर काह कि इस मामले में मुख्यमंत्री फैसला ले सकते हैं या फिर सदन कर सकता है। वे अकेले इस मामले में कुछ नही कह सकते।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static