हिंसा में भूमिका के साथ जनता के सामने आ रहा हुड्डा का असली चेहरा : कैप्टन

punjabkesari.in Monday, Jul 16, 2018 - 08:42 AM (IST)

हिसार(पंकेस): वित्त एवं राजस्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि हुड्डा पूरी तरह से बौखला चुके हैं और प्रदेश को आगजनी व ङ्क्षहसा की आग में झोंकने की भूमिका के साथ ही उनका असली चेहरा जनता के सामने आ रहा है।

वित्तमंत्री ने यह बात आज यहां लाहौरिया सीनियर सैकेंडरी स्कूल में रक्तदान शिविर के उद्घाटन उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। वित्तमंत्री ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा ने हमेशा स्वार्थ की राजनीति की। वे अपने 10 साल के शासनकाल के दौरान क्षेत्रवाद, भ्रष्टाचार तथा भाई-भतीजावाद की राजनीति में ही लिप्त रहे। प्रदेश की जनता ने उन्हें पूरी तरह से नकार दिया है। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गुंडागर्दी तो उसी समय सामने आ गई थी जब हुड्डा के वर्करों ने लाठी मारकर अपने प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर का सिर फोड़ा था। कांग्रेस सरकार बनने के बाद पैट्रोल-डीजल के दाम कम करने के पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा के बयान के संदर्भ में वित्तमंत्री ने कहा कि यदि भूपेंद्र हुड्डा को पैट्रोल-डीजल के दाम कम करने का फार्मूला पता है तो वे यह फार्मूला पंजाब की कांग्रेस सरकार को क्यों नहीं देते जहां पैट्रोल-डीजल के दाम हरियाणा से भी ज्यादा हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static