बहादुरगढ़ में दूसरी बार मनाया गया राहगीरी दिवस, लोगों ने जमकर की मस्ती

punjabkesari.in Monday, Jun 25, 2018 - 08:23 AM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीन धनखड़): भागदौड़ भरी जिंदगी को तनाव मुक्त बनाने के लिए झज्जर प्रशासन की ओर से बहादुरगढ़ में राहगीरी दिवस का आयोजन किया गया। रविवार की श्याम बहादुरगढ़ के सेक्टर 6 कम्युनिटी सेंटर के सामने यह आयोजन संपन्न हुआ। 
PunjabKesari
बहादुरगढ़ से विधायक नरेश कौशिक और जिला उपायुक्त सोनल गोयल इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे। यहां नन्हें बच्चों ने एक तरफ जहां सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए, तो वहीं हरियाणवी नृत्य प्रस्तुत कर दर्शकों की खूब तालियां बटोरी। 
PunjabKesari

साथ ही कलाकारों ने देश भक्ति, महिला सुरक्षा, शिक्षा और नशा मुक्ति आदि संवेदनशील सामाजिक विषयों को लेकर कार्यक्रम प्रस्तुत किए। इस कार्यक्रम  के दौरान सेक्टर 6 की महिलाओं ने तेज पैदल चाल में भी हिस्सा लिया और बड़े मजे के साथ पूरे कार्यक्रम का लुत्फ उठाया। 
PunjabKesari
बहुमुखी प्रतिभा की धनी झज्जर के डीसी सोनल गोयल ने भी बॉलीवुड फिल्म चक दे इंडिया फिल्म के गाने बादल पे पांव है.. पर अपनी प्रस्तुति देकर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। जिला उपायुक्त सोनल गोयल का कहना है कि जिले भर में ऐसे कार्यक्रम लगातार आयोजित किए जा रहे हैं। ताकि लोग इस का हिस्सा बनकर अपना मनोरंजन कर सके और तनाव को भी दूर भगा सकें। उन्होंने बताया कि अगले महीने भी एक राहगीर कार्यक्रम का आयोजन झज्जर जिले में किया जाएगा। 
PunjabKesari
गौरतलब है कि अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस पर कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी झज्जर में आयोजित की जा रहे राहगीरी कार्यक्रमों की जमकर तारीफ की थी। इस कार्यक्रम के जरिए एक तरफ जहां लोगों का मनोरंजन किया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ सामाजिक बुराइयों पर नकेल कसने के लिए लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static