Haryana Top 10:हरियाणा में आज पंच और सरपंच के लिए दूसरे चरण की होगी वोटिंग , पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Nov 12, 2022 - 06:37 AM (IST)

डेस्क: हरियाणा में आज 9 जिलों में पंच और सरपंच चुनाव के लिए दूसरे चरण की  वोटिंग सुबह 7 बजे से शुरू होगी। जिसे लेकर प्रशासन की तरफ से सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। कलनाल जिले में 423 जगह पर 892 बूथ बनाए गए हैं। अति संवेदनशील बूथों पर पुलिस बलों की चौकसी रहेगी,जिससे मतदान शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न हो सके।    

किरण चौधरी को पूर्व मंत्री सांगवान की चुनौती, बोले- BJP में शामिल होकर तोशाम से जीतकर दिखाएं

आदमपुर में कांग्रेस प्रत्याशी की हार के बाद पार्टी की गुटबाजी खुलकर सामने आ रही है। प्रदेश अध्यक्ष उदयभान द्वारा किरण चौधरी को लेकर दिए गए बयान के बाद दोनों गुटों के कई नेता भी खुलकर एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं।   

स्कूल में भी सुरक्षित नहीं बेटियां, कैथल में प्रिंसिपल पर छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप  

हरियाणा के कैथल में गुरू-शिष्य का रिश्ता तार-तार होता नजर आया, जहां एक निजी स्कूल के प्रधानाचार्य पर 11वीं कक्षा की नाबालिगा से साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है। छात्रा ने खुद परिजनों को बताया कि प्रधानाचार्य उसके साथ पिछले दो महीने से अश्लील हरकत कर रहा है।  

टोहाना में गहराया डेंगू का खतरा, 11 वर्षीय बच्चे की संदिग्ध मौत, स्वास्थ्य विभाग की टीम सतर्क  

शहर के वार्ड नंबर 11 स्थित बाजीगर मोहल्ला में 11 वर्षीय बच्चे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। आशंका जताई जा रही है कि बच्चे की मौत डेंगू के चलते हुई है। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम पूरी तरह से सतर्क हो गई है। 

22 करोड़ की गेहूं को जानबूझकर किया गया खराब, मामले में डीसी ने कुछ कहने से किया इंकार 

शहर में 11 हजार मीट्रिक टन गेहूं को साजिश रच कर सड़ा दिया गया। ताकि कोड़ियों के भाव बेचा जा सके। उसकी कीमत 22 करोड़ रुपए बताई जा रही है। लगभग 22 लाख लोगों का पांच किलो प्रति व्यक्ति के हिसाब से 1 महीने का निवाला बन सकता था। 

 पेशी के लिए आए हत्या के आरोपी ने कोर्ट की छठी मंजिल से लगाई छलांग, दर्दनाक मौत  

जिले में युवती को पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या करने वाले सिरफिरे आशिक ने कोर्ट की छठी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जा रहा था। इसी दौरान उसने यह कदम उठा लिया। बता दें कि वीरवार को युवती घायल अवस्था में मिली थी।  

हिसार में गौ सेवकों ने किया प्रदर्शन, तस्करी रोकने के लिए सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन  

जिले में कुछ दिन पहले गौमांस पकड़े जाने को लेकर गो सेवकों ने रोष जताते हुए लघु सचिवालय पहुंचे। इस दौरान जमकर नारेबाजी भी की गई। उन्होंने तस्करी को लेकर सीएम के नाम प्रशासन को ज्ञापन सौंपा।  

STF को मिली बड़ी कामयाबी, 55 हजार का इनामी बदमाश नीरज चौटाला साथियों सहित गिरफ्तार 

हरियाणा एसटीएफ लगातार कुख्यात बदमाशों पर अपना शिकंजा कसती नजर आ रही है जहां सोनीपत से बीती देर रात हरियाणा की बहादुरगढ़ एसटीएफ यूनिट को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है जिसमें एसटीएफ ने गांव कामी के रहने वाले कुख्यात गैंगस्टर नीरज उर्फ चौटाला को उसके अन्य तीन साथियों के साथ काबू किया है जिनके नाम योगेश, रवि और राहुल है। 

चुनावी माहौल बिगाड़ने के लिए युवक को हर्ष फायरिंग करना पड़ा भारी, पुलिस ने दबोचा 

शहर में चुनावी माहौल बिगाड़ने के लिए एक युवक को हर्ष फायरिंग करना भारी पड़ गया। उसका का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान खुर्द गांव निवासी अल्ताफ पुत्र इकबाल के रूप में हुई है। उस पर मुकदमा संख्या 227 आईपीसी की धारा 285, 25, 54, 59 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

पलवल: किसानों ने शुरू की मशरूम की खेती, लाखों रुपए कमा रहे है मुनाफा

 शहर में किसानों का रुझान परंपरागत खेती को छोड़ कर दूसरी खेती की ओर जा रहा है। 35 किसानों ने मशरूम की खेती करना शुरू कर दिए  है। इन किसानों को हरियाणा सरकार के सहयोग से उद्यान विभाग द्वारा सब्सिडी प्रदान की जाएगी।  

कुत्ते के चक्कर में युवक को उतारा मौत के घाट, 4 युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

सोहना के गांव दमदमा में बीती रात चार युवकों ने मिलकर एक अर्जुन नामक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी। मृतक के भाई की मानें तो आरोपी करीब डेढ़ साल से कुत्ते के पीछे हुई आपसी कहासुनी को लेकर रंजिश रखे हुए थे जिन्होंने मौका पाकर साजिश के तहत अर्जुन को अपने पास बुलाकर उसके साथ जमकर मारपीट की और वहां से फरार हो गए।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static