अशोक प्रधान गैंग के शार्प शूटर काबू, चार राज्यों की पुलिस के लिए बने थे सिरदर्द

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2019 - 12:41 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण धनखड़):  हत्या, लूट सहित कई संगीन वारदातों को अंजाम देने वाले दिल्ली के दो शार्प शूटर को झज्जर पुलिस ने के.एम.पी. पर दबोच लिया। मुख्य गैंगस्टर अशोक प्रधान की गैंग से सम्बन्ध रखने वाले इन बदमाश के नाम सनम डागर उर्फ सोनू पुत्र महेश कुमार निवासी गांव समसपुर खालसा दिल्ली तथा इब्राहिम उर्फ चीकू पुत्र अकबर अली निवासी गांव बवाना दिल्ली बताए गए है।  

एसपी अशोक कुमार के मुताबिक पुलिस की गिरफ्त में आए यह दोनों बदमाश बहादुरगढ़ में किसी संगीन वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे,लेकिन पुलिस ने एक गुप्त सूचना पर समय रहते इन्हें धर-दबोचा। पुलिस को इनके कब्जे से दो अवैध हथियार, जिंदा कारतूस व एक बाईक भी बरामद हुई है। एसपी का यह भी कहना है कि अशोक प्रधान की गैंग से सम्बन्ध रखने वाले इन दोनों बदमाशों ने पुलिस पर फायर किया गया। काफी देर की मुठभेड़ के बाद पुलिस ने इन्हें धर दबोचा।

एसपी का यह भी कहना है कि गिरफ्त में आए इन दोनों बदमाशों पर दिल्ली पुलिस ने लाखों रूपए का ईनाम भी घोषित किया हुआ है। यह दोनों ही बदमाश दिल्ली,हरियाणा,यूपी व एमपी पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए थे। उन्होंने कहा कि पुलिस का प्रयास अदालत में पेश करने के बाद इन्हें रिमांड पर लेने का है। उम्मीद यहीं है कि पूछताछ में इन सभी से अन्य कई संगीन वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है।  

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static