नौकरी बेचने वाले बयान से कांग्रेस का असली चेहरा सामने, कांग्रेसी कर रहे अपना घर भरने की बात: अशोक छाबड़ा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 05:46 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी):  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया सह प्रभारी अशोक छाबड़ा ने बुधवार को वायरल हुए कांग्रेस के फरीदाबाद एनआईटी के प्रत्याशी नीरज शर्मा और असंध से प्रत्याशी शमशेर गोगी के बयानों पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का असली चेहरा सामने आ गया है। कांग्रेस के एक प्रत्याशी नौकरियां बांटने की बात कर रहे हैं तो दूसरा प्रत्याशी अपना और अपने रिश्तेदारों के घर भरने की बात कर रहा है।

उन्होंने कहा कि पर्ची और खर्ची और भ्रष्टाचार कांग्रेस की संस्कृति है। कांग्रेस की हमेशा से ही यह नीति रही है कि झूठ बोलकर सत्ता हथियानी है और उसके बाद गरीब जनता का शोषण करके अपना घर भरना है। कांग्रेस, भूपेंद्र सिंह हुड्डा और दूसरे कांग्रेस नेताओं की मानसिकता साफ है कि उन्हें हरियाणा और हरियाणा की जनता से कोई लेना देना नहीं। जिस तरह दोनों नेताओं के बयान सामने आए हैं कि उससे साफ है कि कांग्रेस सत्ता में आई तो खलुकर लूट मचाएगी और प्रदेश की जनता को लूटेगी। नौकरी बेचने की बात अब कांग्रेस नेता ने स्वीकार कर ली है। ऐसे ही शमशेर गोगी ने तो जनता के बीच में ही कहा है कि हम पहले अपना घर भरेंगे।

प्रदेश की जनता कांग्रेस से सावधान रहे और सोच समझकर अपना मतदान करे। भाजपा नेता     अशोक छाबड़ा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लिए हमेशा देश और प्रदेश की जनता के हित सर्वोपरि है। जनता ने कांग्रेस की असलियत देख ली है और इस बार भी कांग्रेस और हुड्डा को सत्ता से दूर रखा जाएगा।

पार्टी के मीडिया सहप्रभारी ने भूपेंद्र हुड्डा को भर्ती गैंग का मास्टरमाइंड बताते हुए कहा कि उनके इशारे पर ही चुनाव मैदान में उतरे प्रत्याशी इस तरह की बातें कर रहे हैं। कांग्रेस बेरोजगार युवाओं को पैसे लेकर नौकरियां बांटना चाहती है। प्रदेश की जनता जान चुकी है कि यदि कांग्रेस दोबारा सत्ता में आई तो केवल उन्हीं लोगों को नौकरियां मिलेंगी जो भूपेंद्र हुड्डा के रिश्तेदार और समर्थक हैं। गरीब के बेटे बेटियों को सरकारी नौकरी के लिए लाखों रुपए देने पड़ेंगे जबकि 10 साल के शासनकाल में भाजपा ने हरियाणा के युवाओं को मेरिट के आधार पर नौकरी दी है। भाजपा नेता ने कहा कि प्रदेश की जनता को नौकरी बेचने वाली कांग्रेस से सावधान रहने की जरूरत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static