Haryana: सोनीपत में Gogi Gangका आतंक, जिम संचालक पर चलाईं गोलियां...वारदात CCTV में कैद

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2024 - 09:30 AM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक) : हरियाणा में क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला सोनीपत से सामने आया है कुंडली थाना क्षेत्र में एक प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर में गोगी गैंग के बदमाशों का आतंक देखने को मिला। गोगी गैंग के शार्प शूटर अमन ने अपने साथियों सहित जिम संचालक नवीन और उसके साथियों पर गोलियां चला दी और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने नवीन की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

PunjabKesari

बता दें कि नवीन और अमन का किसी बात को लेकर फोन पर झगड़ा हुआ था और उसके बाद नवीन पर यह जानलेवा हमला हुआ। अमन अपने आपको गोगी गैंग का सदस्य बताता है और उसको लेकर उसने कुछ तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट डाली है। पीड़ित नवीन को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। नवीन गांव कुंडली में जिम चलाने का काम करता है। उसने बताया कि उसको दो गोलियां लगी हुई है।

PunjabKesari

वहीं थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि हमें डायल 112 से सूचना मिली थी कि प्याऊ मनियारी के पास पेपर मिल में बने एक प्रॉपर्टी के दफ्तर में गोलियां चली है। इस वारदात में कुंडली गांव में जिम संचालक नवीन नाम के युवक को दो गोलियां लगी है और अमन नाम के युवक ने अपने साथियों सहित इस वारदात को अंजाम दिया है। इस मामले में सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। 


(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static