हेड कांस्टेबल से पिस्तौल के बल पर छीनी कार

punjabkesari.in Sunday, May 20, 2018 - 07:59 AM (IST)

कैथल(सुखविंद्र): शुक्रवार देर रात न्यू करनाल रोड पर जाट ग्राऊंड के नजदीक 2 बदमाश पिस्तौल के बल पर असंध पुलिस थाना के हैडकांस्टेबल सुरजीत सिंह से कार छीनकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। 

बदमाश मोटरसाइकिल पर आए थे जो कार छीनने के बाद मोटरसाइकिल घटना स्थल पर ही छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने मोटरसाइकिल को बरामद करते हुए अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सिविल लाइन थाना पुलिस को दी शिकायत में असंध रोड़ सालवन निवासी सुरजीत सिंह ने बताया कि वह मूलरूप से गांव हजवाना कस्बा पूंडरी के रहने वाले हैं। 

आरोप है कि शुक्रवार की रात को वह अपने भाई से मिलने के लिए कैथल आया था। जब अमगरढ़ गामड़ी में स्थित उसके भाई के मकान से निकलने के बाद जैसे ही वह न्यू करनाल रोड पर जाट ग्राऊंड के पास पहुंचा तो 2 अज्ञात नकाबपोश युवक मोटरसाइकिल पर आए। 

उक्त आरोपियों ने कार के आगे मोटरसाइकिल लगाते हुए रास्ता रोक लिया। एक आरोपी ने पिस्तौल दिखाते हुए गाड़ी से नीचे उतरने को कहा। जैसे ही वह गाड़ी से उतरा तो आरोपी कार में बैठकर फरार हो गए। जाते-जाते आरोपी यह जरूर कह गए कि गाड़ी कल मिल जाएगी। जांच अधिकारी सिविल लाइन थाना इंचार्ज इंस्पैक्टर धर्मपाल ने बताया कि केस दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static