‘जनता के हकों और हितों का चोर कोई और नहीं देश का चौकीदार है’

punjabkesari.in Wednesday, Jan 16, 2019 - 05:23 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): कन्याकुमारी के खुर्रम से शुरू होकर चली यूथ कांग्रेस की युवा क्रांति यात्रा 22 हजार किलोमीटर का सफर तय करती हुई रेवाड़ी के महेश्वरी गांव पहुंची। जहां युवाओं ने इसका गर्मजोशी स्वागत किया। बताया जा रहा है कि भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चंद की अध्यक्षता शुरू हुई यात्रा का उद्देश्य भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाना है। वहीं इस यात्रा का नारा ‘भाजपा को भगाना तो कांग्रेस की सरकार देश में बनाना है’।

PunjabKesari, public, country, Punjab kesari news, congress, bjp, PM MODI

राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चंद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीखा प्रहार करते हुए कहा कि देश का युवा नरेंद्र मोदी से रॉफेल सौदे में हुए एक लाख 30 हजार करोड़ रुपये के घोटाले का जवाब मांगता है। साथ ही उन्होंने कहा कि देश का युवा रोजगार के वादों का जवाब मांगता है। देश में आज लॉ एंड ऑर्डर की दम तोड़ती व्यवस्था पर देश की जनता मोदी से जवाब मांगती है। अगर नरेंद्र मोदी के पास इस तमाम सवालों के जवाब है तो जनता के बीच में आकर पांच सालों में किए कार्यों का हिसाब दें।

PunjabKesari, public, country, Punjab kesari news, congress, bjp, PM MODI

वहीं दूसरी तरफ यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव चिरंजीव राव ने भी भाजपा सरकार पर शब्दवार करते हुए कहा कि इस युवा क्रांति यात्रा के माध्यम से वह भाजपा की बरगलाने वाली नीतियों से जनता को अवगत कराने का प्रयास कर रहे है। वहीं उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र पर तंज कसते हुए कहा कि ‘जनता के हकों और हितों का चोर कोई और नहीं देश का चौकीदार ही हैं’ और 2019 के चुनाव में जनता भाजपा की जनविरोधी नीतियों का जवाब वोट की चोट से देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static