पत्नी ने अवैध संबंध से रोका तो कर दी हत्या

punjabkesari.in Sunday, Jun 30, 2019 - 11:58 AM (IST)

नूंह (ब्यूरो): खंड के गांव नलहड में एक पति ने अपने बेटा, बहू, प्रेमिका व अन्य के साथ मिलकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। अवैध संबंध रोकने को लेकर महिला की हत्या की गई। मृतका के भाई की शिकायत पर नूंह थाने में मृतका के पति, बेटा, बहू व प्रेमिका अन्य दो के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने हत्या की जानकारी के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नूंह सीएचसी में रखा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका नसीमा (38) निवासी फलेंड़ी पुन्हाना की करीब 20 वर्ष पूर्व नलहड़ गांव में शादी हुई थी। नसीमा के पति फकरूद्दीन के अन्य महिला से अवैध संबंध थे। पति के अवैध संबंध की जानकारी होने के बाद नसीमा लगातार अपने पति से मना कर रही थी। इस बाबत फकरूद्दीन उसके साथ मारपीट भी करता था।  नसीमा के लाख समझाने के बाद भी फकरूद्दीन नहीं माना। शनिवार को सुबह 6 बजे इसी बात को लेकर नसीमा और फकरूद्दीन के बीच झगड़ा हो गया।

झगड़े में बात इतनी बढ़ गई कि फकरूद्दीन ने अपने बेटे सद्दाम व उसकी पत्नी शाहिना और प्रेमिका मनीषा उर्फ मन्ना सहित अन्य दो आरोपितों के साथ मिलकर हत्या कर दी। हत्या के बाद सभी आरोपित मौके से फरार हो गए। ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। मृतका के भाई नसीम अहमद पुत्र हसन मोहम्मद की शिकायत पर उक्त चार नामजद सहित दो अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static