प्रेम प्रंसग का विरोध करना पत्नी को पड़ा भारी, पति ने उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Saturday, Jul 02, 2022 - 04:06 PM (IST)

पलवल (दिनेश) : पलवल जिले के दुर्गापुर गांव में प्रेम प्रंसग का विरोध करने पर पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतका के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने पति व उसकी प्रेमिका, उसके बेटे व बेटी के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

थाना प्रभारी अनील कुमार ने बताया कि दुर्गापुर गांव निवासी जितेंद्र पांचाल पुत्र जगदीश पांचाल ने दी शिकायत में कहा है कि उसके पिता के एक महिला से अवैध संबंध है। पीड़ित का आरोप है कि उक्त महिला व उसकी बेटी-बेटा कई बार उनके घर आए और उसकी मां के साथ झगड़ा भी किया था। आरोप है कि उसके पिता जगदीश उक्त महिला के साथ एक सप्ताह घुमने के बाद शुक्रवार को देर रात घर आए थे और आते ही उसके पिता ने उसकी मां के साथ गाली-गलौच शुरू कर दी और मारपीट करने लगे। जब तक वह कुछ समझ पाते उसके पिता ने अपनी लाईसेंसी रिवाल्वर जेब से निकाली और अपनी पत्नी के पेट में गोली मार दी, उसे तुरंत उपचार के लिए पलवल के निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे, लेकिन उपचार के दौरान उसकी मां ने दम तोड़ दिया। 

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला नागिरक अस्पताल की मोरचरी में रखवा दिया। पुलिस ने मृतका के पुत्र जितेंद्र की शिकायत पर उसके पिता जगदीश सहित चार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static