महिला ने रिश्तों को किया तार-तार, ननद समेत 1 और 5 साल के मासूम को जलाया

punjabkesari.in Saturday, May 11, 2019 - 08:09 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद में एक महिला ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। आरोपी महिला ने अपनी ननद के साथ-साथ 1 साल के मासूम बच्चे और 5 साल की बच्ची को जिंदा जला दिया। जिस घटना में आरोपी महिला की ननद और 1 साल के बच्चे की तो मौके पर ही मौत हो गई। लेकिन 5 साल की बच्ची किसी तरह बच गई लेकिन बुरी तरह से जलने की वजह से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है।

PunjabKesari, Woman, wire, Fire

गंभीर रूप से जलने के चलते 5 साल की मासूम बच्ची को फरीदाबाद के सिविल अस्पताल से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रैफर कर दिया गया है फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार आपसी रंजिश की वजह के चलते महिला ने अपनी ननद और बच्चों को जिंदा जलाया है।

PunjabKesari, Woman, wire, Fire

मौके पर मिले चश्मदीद के मुताबिक देर रात उन्हें शोर-शराबे की आवाज सुनाई दी। जिसके चलते वह अपने मकान से बाहर आए तो दूसरे मकान के अंदर से आग की लपटें निकलती दिखाई दी। उन्होंने तुरंत ही पानी की मोटर चलाकर आग बुझाने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे और उन्होंने पुलिस को 100 नंबर पर हादसे की सूचना दी। जिसके बाद आकर आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक महिला और उसके बच्चे की अंदर ही जलने की वजह से मौत हो चुकी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static