लिव इन में रहते हुए गर्भवती हुई महिला, शादी का बोला तो युवक ने दी  अश्लील वीडियो वायरल करने की मिली धमकी

punjabkesari.in Sunday, Aug 25, 2024 - 11:42 AM (IST)

यमुनानगर: जिले के बुडिया थाना क्षेत्र में एक युवक ने 24 वर्षीय महिला को लिव इन रिलेशनशिप में रखकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब महिला गर्भवती हो गई तो आरोपी ने उससे शादी करने से मना कर दिया और उसकी अश्लील वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी दी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी युवक व उसकी मां के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।  

 सदर जगाधरी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि वह यमुनानगर सिविल अस्पताल में अपनी बेटी को दवाई दिलवाने के लिए जाती थी। जहां पर उसकी मुलाकात बुड़िया निवासी कमल के साथ हुई। कमल यमुनानगर सिविल अस्पताल में लेबोरेटरी में काम करता है। इस दौरान आरोपी ने उसे अपनी बातों में उलझा लिया और लिव इन रिलेशनशिप में रखकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया, जिससे वह गर्भवती हो गई।
 
पीड़िता ने बताया कि छह अगस्त को आरोपी ने उसे बुडिया में मिलने के लिए बुलाया। जहां आरोपी ने उसे जबरदस्ती गर्भपात की दवाई खिलाने का प्रयास किया, मगर उसने दवाई खाने से मना कर दिया। बाद में आरोपी ने उसे शादी करने से मना कर दिया और उसकी अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी दी। उसने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद मां व बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static