पड़ोस में रहने वाले युवक ने बहलाकर नाबालिग के साथ किया कुकर्म

punjabkesari.in Thursday, Sep 06, 2018 - 07:28 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक शहर के पाहड़ा मोहले में 14 वर्षीय एक नाबालिग लड़के के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है। नाबालिग के साथ उसी के पड़ोस में रहने वाले युवक ने कुकर्म किया। पीड़ित के पिता जब उसे ढूंढते हुए आरोपी के घर पहुंचा तो वह उसके साथ कुकर्म कर रहा था। उसके बाद पीड़ित के पिता ने उसकी जमकर पिटाई की लेकिन वह मौके से भागने में सफल हो गया। 
PunjabKesari
उसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने शिकायत मिलने पर तुरंत  पुलिस ने पीड़ित नाबालिग को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया, उसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने पीड़ित और परिजनो के ब्यान पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत किया मामला दर्ज कर लिया है।
PunjabKesari
ओल्ड सब्जी मंडी पुलिस स्टेशन प्रभारी रमेश कुमार ने बताया कि हमने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उधर पीड़ित के मां और पिता ने बताया कि पड़ोस में ही रहने वाले युवक ने पानी का कैंपर रखवाने के बहाने से उसे अपने घर बुलाया और उसके साथ बाथरूम में गलत काम किया। पुलिस ने बच्चे को मेडिकल में भर्ती करवाया है मगर हॉस्पिटल में उसकी ठीक से देखभाल नहीं हो रही है। वह न ठीक से बैठ पा रहा है और न ही लेट पा रहा है। उसे तब से बहुत चक्कर आ रहे है।
PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static