सिसोदिया के घर CBI की छापेमारी पर बोले दुष्यंत, दिल्ली की एक्साइज पॉलिसी में कुछ तो है गड़बड़

punjabkesari.in Friday, Aug 19, 2022 - 05:54 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी): दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर हुई सीबीआई की छापेमारी को लेकर हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आम आदमी पार्टी की एक्साइज पॉलिसी में कुछ तो गड़बड़ है। उन्होंने कहा कि जांच में फैक्ट्स सामने आने के बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकता है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि एक के साथ एक बोतल फ्री देने वाली एक्साइज पॉलिसी में कुछ तो गड़बड़ है।

 

डिप्टी सीएम ने सोनीपत को दिया सड़कों का तोहफा

 

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला आज सोनीपत के लघु सचिवालय पहुंचे थे, जहां उन्होंने करोड़ों रुपए की लागत से बनी 11 सड़कों का उद्घाटन किया। इसी के साथ उन्होंने करोड़ों रुपए की लागत से बनने वाली 5 सड़कों व एक ब्रिज का शिलान्यास भी किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि हरियाणा व केंद्र की सरकार लगातार हरियाणा के विकास कार्यों को पंख लगाने के लिए बेहतर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के हर विधायक को अपने विधानसभा क्षेत्र की सड़क परियोजनाओं का एस्टीमेट बनाकर विभाग को सौंपने को कहा गया है, ताकि उसे लेकर जल्द से जल्द कार्य शुरू किया जा सके।

 

दुष्यंत बोले, शुरू से संदेह के घेरे में है सिसोदिया की एक्साइज पॉलिसी

 

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई रेड पर बोलते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी की एक्साइज पॉलिसी शुरू से ही संदेह के घेरे में है। जांच का परिणाम आने के बाद ही इसे लेकर टिप्पणी करना बेहतर रहेगा। वहीं उन्होंने कहा कि एक के साथ एक बोतल फ्री में देना इस बात की तरफ इशारा करता है कि कहीं ना कहीं एक्साइज पॉलिसी में कुछ तो गड़बड़ है। वहीं उनके नाम पर शराब मांगने के मामले पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि आरोपी अधिकारी को ट्रांसफर आउट किया गया है। मामले में पूरी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि मेरा नाम इस्तेमाल करने वालों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसी के साथ फतेहाबाद के टोहाना में मंत्री देवेंद्र बबली और भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं के बीच हुए प्रकरण को लेकर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उन्हें इस पूरे मामले की जानकारी नहीं है। इसलिए उन्होंने इस मामले में कोई भी टिप्पणी करने से मना कर दिया।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static