सब्जी मंडी में एंट्री न मिलने पर भड़के रेहड़ी लगाने वाले, गेट पर जमकर किया हंगामा

5/17/2021 10:14:50 AM

करनाल (विकास मैहला): करनाल की फल-सब्जी मंडी में आज जमकर हंगामा हुआ। ये हंगामा मंडी के बाहर रेहड़ी लगाने वाले लोगों ने किया। दरअसल, लॉकडाउन में मार्केट कमेटी के अधिकारियों ने आदेश दिए हैं कि सब्जी मंडी में रेहड़ी वालों को आने नहीं दिया जाएगा। जिसके पास अंदर जाने का पास होगा उसी की एंट्री होगी। ऐसे में रेहड़ी वालों ने पास बनवाए नहीं थे, उन्होंने मार्केट कमेटी प्रबंधन से अंदर जाने के लिए परमिशन मांगी पर किसी को जाने नहीं दिया, जिसके बाद उन्होंने गेट पर जमकर हंगामा किया। 

PunjabKesari, haryana

वहीं मंडी के अंदर किसान भी परेशान है। वह अपनी सब्जियां मंडी में लेकर आया, जबकि यहां के आढ़ती उनकी सब्जी खरीद नहीं रहे। क्योंकि रेहड़ी वालों को अंदर आने नहीं दिया जा रहा, ऐसे में आढ़ती का माल बिकेगा नहीं। इसलिए आढ़तियों ने किसानों से सब्जी लेनी बंद कर दी। 

PunjabKesari, haryana

इस बारे मार्केट कमेटी के स्टाफ का कहना है कि हमने रेहड़ी वालों को कहा था कि पास बनवा लें, लेकिन किसी ने पास बनवाया नहीं। जिसके बाद आज इन्हें अंदर जाने नहीं दिया गया। मार्केट कमेटी के दफ्तर में पास बनेंगे, जो-जो रेहड़ी वाला पास बनवाएगा उसे ही मंडी में सब्जी खरीदने के लिए जाने दिया जाएगा। जिसके पास अंदर जाने का पास नहीं होगा उसकी एंट्री नहीं होगी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

static