Restaurant में था गजब का Offer, बस से उतरकर खाना खाने पहुंचे लोग, मचा हंगामा...फिर आ धमकी Police

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2024 - 08:39 AM (IST)

करनाल: अक्सर विवादों में रहने वाला करनाल के नया बस स्टैंड इस बार किसी बात को लेकर नहीं बल्कि खाने की लड़ाई को लेकर सुर्खियों में आया। यहां बस स्टैंड पर कई बसें रुकती हैं, लोग खाना खाने के लिए उतरते हैं। इस बार एक रेस्टोरेंट वाले ने ऐसा ऑफर चलाया कि लोग खिंचे चले गए। कई लोगों ने खाना शुरू किया, लेकिन एक्सट्रा सब्जी, दाल मांगते ही हंगामा हो गया। बात इतनी बढ़ी कि पुलिस तक आ गई। इसके बाद लोगों को थाने ले जाया गया।

सवारी और कैंटीन संचालक में हुई कहासुनी 

बस स्टैंड पर अक्सर ढाबे और होटलों पर 50 रुपए की थाली बताकर खाना खिलाया जाता है, जबकि लोगों से ज्यादा वसूल कर लिये जाते हैं। रविवार को जो विवाद उसमें भी खाने की ही भूमिका है।रअसल सवारियों ने जब कैंटीन में खाना खाया तो 150 रुपए में अनलिमिटेड बताया गया, जब दोबारा दाल, सब्जी मांगी गई तो सिर्फ ग्रेवी ग्रेवी डाल दी गई। जिसके बाद सवारी ने कैंटीन संचालक को बोला तो उनके बीच कहासुनी हो गई। सवारियों के पक्ष में बस चालक और कंडक्टर भी आ गए। 

विवाद इतना बढ़ा कि बुलानी पड़ी पुलिस 

ढाबे पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। जमकर हंगामा होने लगा। विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि पुलिस को बुलाना पड़ा। इसके बाद लोगों ने पुलिस को मामला समझाया। पुलिस ने मामले शांत कराने के लिये सबको समझाया, लेकिन मामला शांत नहीं हुआ। इसके बाद पुलिस ढाबा संचालक और शिकायतकर्ता को थाने ले गई. काफी समझाइश के बाद मामला शांत हुआ. उसके बाद पुलिस ने दोनों को छोड़ दिया। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

static