कोर्ट की पार्किंग में डी.सी. आवास के गेट को लेकर नहीं बनी सहमति

punjabkesari.in Friday, Nov 29, 2019 - 01:34 PM (IST)

रोहतक(स.ह.): कोर्ट की पार्किंग की तरफ जिला उपायुक्त के आवास का गेट लगाने पर बार एसोसिएशन व जिला उपायुक्त के बीच अभी तक विवाद चल रहा है। एक तरफ तो बार एसोसिएशन ने गेट पर ताला जड़ रखा है, दूसरी तरफ जिला उपायुक्त भी इस मामले में पीछे नहीं हट रहे। ऐसे में दोनों के बीच का विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। बार एसोसिएशन के सदस्यों ने चंडीगढ़ में हुई बैठक में भी इस मामले को उठाया। 

ज्ञात रहे कि जिला उपायुक्त ने कोर्ट परिसर की तरफ अपने आवास का दरवाजा लगवाया है, जिसको लेकर वकीलों व जिला उपायुक्त के बीच विवाद छिड़ा हुआ है। वकील गेट हटाने की मांग कर रहे हैं, जबकि जिला उपायुक्त गेट हटाने को लेकर राजी नहीं हैं। पिछले दिनों वकीलों ने गेट के आगे कूड़ा डालकर विरोध प्रदर्शन भी किया था, जिसके बाद एस.डी.एम. व डी.एस.पी. ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया था। इसके बाद भी वकीलों व प्रशासन के बीच कोई सहमति नहीं हुई। वकीलों ने गेट पर ताला जड़ दिया, जो अभी भी लगा हुआ है। 

इसको लेकर वकीलों का वर्क सस्पैंड भी चल रहा है। वीरवार को बार एसोसिएशन के प्रधान सहित अन्य सदस्यों की चंडीगढ़ में मीटिंग थी, जिसमें भी इस मामले को उठाया गया। अब देखना यह होगा कि वकील पीछे हटते हैं या जिला उपायुक्त। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static