ये इनेलो पार्टी के गद्दार हैं और गद्दारों के साथ कोई समझौता नहीं: चौ. ओम प्रकाश चौटाला

punjabkesari.in Tuesday, Dec 07, 2021 - 09:37 AM (IST)

चंडीगढ़: पूर्व मुख्यमंत्री एवं इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि ये इनेलो पार्टी के गद्दार हैं और गद्दारों के साथ कोई समझौता नहीं। झूठ की बुनियाद पर बनी जेजेपी पार्टी का वजूद खत्म हो चुका है और जेजेपी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में भगदड़ मची हुई है, इस भगदड़ को रोकने के लिए ऐसे भ्रमित करने वाले संदेश फैलाए जा रहे हैं। काठ की हांडी बार-बार नहीं चढा करती है इसलिए जो लोग भ्रमित होकर जेजेपी में चले गए थे अब घर वापसी करने लगे हैं।

इनेलो सुप्रीमो ने कहा कि मैंने कभी व्यक्तिगत और राजनीतिक जीवन में अपने सिद्धातों और अनुशासन से समझौता नहीं किया और जिन्होंने इनेलो पार्टी के साथ अनुशासनहीनता की चाहे वो कितना भी बड़ा नेता हो या कार्यकर्ता हो उसे कभी बर्दाश्त नहीं किया। हमने हमेशा जननायक चौ. देवी लाल की नीतियों का अनुसरण किया है जिसके चलते कभी राजनीति सत्ता पाने के लिए नहीं की। ये सत्ता के लोभी थे इन्होंने सत्ता पाने के लिए चौ. देवी लाल के नाम को इस्तेमाल किया और सत्ता मिलते ही इनका असली चेहरा लोगों के सामने आ गया। ऐलनाबाद उपचुनाव में इनेलो प्रत्याशी अभय सिंह चौटाला को जिता कर लोगों ने इस बात पर मुहर लगा दी है कि इनेलो एकमात्र पार्टी है जो चौ. देवी लाल की नीतियों का अनुसरण कर रही है।

इनेलो सुप्रीमो ने कहा कि ऐसे लोगों को जनता कभी माफ नहीं करेगी जिन्होंने सत्ता के नशे में चूर होकर अपने हकों के लिए आंदोलन कर रहे अन्नदाता पर लाठियां बरसाई, देशद्रोह के केस दर्ज किए और इस दौरान शहीद हुए किसानों की शहादत का मजाक उड़ाया। इन लोगों ने सोची समझी साजिश के तहत इनेलो को तोडऩे की कोशिश की और प्रदेश की जनता को भ्रमित कर उनका वोट लिया। जिस पार्टी के खिलाफ जनता से वोट लिया, सत्ता के लालच में उसी की गोद में जाकर बैठ गए।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static