CCTV में कैद हुआ सीवरेज के ढक्कन चुराने वाला चोर, लोगों ने कपड़े निकाल कर की पिटाई

punjabkesari.in Friday, Aug 26, 2022 - 09:04 PM (IST)

कैथल(जयपाल): शहर के पटेल बाजार में एक चोर सीवरेज के ढक्कन चुराता हुआ सीसीटीवी में कैद हो गया। इसके बाद गुस्साए दुकानदारों ने जमकर पिटाई की। दुकानदारों ने चोर के कपड़े उतरवाकर उसे ढक्कन वापस लाने के लिए भेजा और कहा कि ढक्कन वापस लाने पर ही कपड़े वापस मिलेंगे। दुकानदारों ने कहा कि चोर ने चोरी की बात कबूल करते हुए माफी मांगी, जिसके बाद उसे छोड़ दिया गया है।

 

रात के अंधेरे में चुराया था सीवरेज का ढक्कन

 

दरअसल कई बार शहरों में नालियों पर लगे लोहे के ढक्कन की चोरी का मामला सामने आ चुका है। इन लोहे के ढक्कनों को ज्यादातर नशेड़ी अपना नशे का शौक पूरा करने के लिए चोरी कर लेते हैं और कबाड़ी  को औने पौने दामों पर बेच देते हैं। ढक्कन चोरी होने के बाद खुले सीवरेज के चलते अक्सर दुर्घटनाएं भी हो जाती है और ढक्कन दोबारा लगाने पर लोगों को दोबारा पैसा खर्च करना पड़ता है। ऐसा ही एक मामला कैथल के पटेल बाजार का है। 23 अगस्त की रात एक चोर नाली से ढक्कन उठाकर ले जाता हुआ सीसीटीवी में कैद हो गया।

 

चोरी ना दोहराने के आश्वासन पर लोगों ने किया माफ

 

अगले दिन जब चोर वहां से गुजरा तो दुकानदार ने उसे पहचान लिया और पकड़कर दुकान में ले जाकर उसकी पिटाई की। चोर की पिटाई की वारदात भी दुकान में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है। दुकानदार ने कहा कि यह चोर लोहे के सीवरेज के ढक्कन उठाकर ले जाता है। हमने उसे पकड़कर यह कबूल करवा लिया कि लोहे का ढक्कन उस ने ही  चुराया है और चोर ने कहा है कि वह आगे से ऐसा नहीं करेगा। इसलिए चेतावनी देने के बाद उसे छोड़ दिया गया है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static