अंबाला में बेअदबी, जूते पहनकर गुरुद्वारा साहिब में दाखिल हुआ चोर, कृपाण से गुल्लक तोड़कर चुराया सामान

punjabkesari.in Thursday, Jan 26, 2023 - 09:39 PM (IST)

अंबाला : शहर के गुरूद्वारा सिंह सभा में बेअदबी का मामला सामने आया है। दरअसल एक चोर गुरूद्वारा में सेंधमारी करते हुए जूते पहन कर ही अंदर दाखिल हो गया और गुरु ग्रंथ साहिब के सामने रखी कृपाण से गुल्लक को तोड़ दिया। यही नहीं वह गुल्लक, लाउड स्पीकर और इलेक्ट्रिक चूल्हा लेकर फरार हो गया। यह पूरी घटना गुरुद्वारा परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। गुरुद्वारा सभा कमेटी के प्रधान की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की घटना

 

पड़ाव थाना पुलिस को दी गई शिकायत में गुरुद्वारा साहिब सिंह सभा कमेटी के प्रधान जसमीत सिंह ने बताया कि यह घटना 23 जनवरी की है। दोपहर के समय एक युवक गुरुद्वारा में घुसा और उसने कृपाण से गुल्लक को तोड़ा और उसके बाद गल्ले से साथ ही लाउड स्पीकर और इलेक्ट्रिक चूल्हा चोरी कर रफूचक्कर हो गया। सिंह ने बताया कि चोरी की सूचना मिलने पर उन्होंने सीसीटीवी फुटेज चेक की तो पता लगा कि एक युवक मुंह पर कपड़ा बांधकर गुरुद्वारा परिसर में दाखिल हुआ था। आरोपी जूते पहन कर ही गुरू ग्रंथ साहिब से पास पहुंचा और कृपाण के साथ गुल्लक को तोड़ा। उन्होंने कहा कि इस घटना से उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। उसके बाद वहां चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

 

चोरी में गांव के ही युवक का हाथ होने के लगे आरोप

 

कमेटी के प्रधान जसमीत सिंह का आरोप है कि इस चोरी के पीछे गांव के ही संदीप नामक युवक का हाथ है। उन्होंने कहा कि संदीप के साथ एक अन्य युवक भी इस चोरी में शामिल था। फिलहाल पुलिस ने प्रधान की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static