हरियाणा पुलिस चुनाव में व्यस्त तो चोर सोनीपत के पॉश इलाके में मचा रहे उत्पात...उड़ा ले गए लाखों रुपए के कैमरे

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 11:25 AM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक) :  हरियाणा पुलिस कई दिनों से चुनावी ड्यूटी में व्यस्त थी कि लोकसभा चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से हो जाए। सोनीपत पुलिस ने चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से भी करवाया, लेकिन पुलिस की गैर मौजूदगी में सोनीपत के पॉश इलाके सेक्टर-15 की मार्केट में एक निजी कोचिंग सेंटर से एक अज्ञात चोर ने लाखों रुपए के हाई टेक कैमरे चुरा  लिए। चोर की यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। 
PunjabKesari

बताया जा रहा है कि एक शख्स पीछे के दरवाजे से आसानी से सोनीपत के सेक्टर-15 की मार्केट में स्तिथ एक निजी कोचिंग सेंटर में दाखिल होता है और फिर बड़े आराम से कोचिंग सेंटर के क्लास रूम में लगे दो हाई टेक कैमरे उतारता है। साथ में रखे एक कैमरे पर भी इसकी नजर चली जाती है और उसे भी उठाकर यहां से रफू चक्कर हो जाता है। जब सुबह कोचिंग सेंटर के संचालक यहां पहुंचते है तो उनके होश उड़ जाते है। हालांकि सोनीपत सेक्टर-27 थाना पुलिस की इस इलाके में लगातार पेट्रोलिंग रहती है, लेकिन चुनावी ड्यूटी में पुलिस मतदान केंद्रों की सुरक्षा में लगी थी तो चोर ने भी इसका फायदा उठा ही लिया और कोचिंग सेंटर से लाखों रुपए की लागत से खरीदे गए तीन हाई टेक कैमरे चुरा लिए।

पीड़ित कोचिंग सेंटर संचालक आशीष नैन का कहना है कि देर रात एक चोर सेंटर में घुसा और लाखों रुपए की कीमत के तीन कैमरे चुरा ले गया, क्योंकि एचडीएफसी बैंक के कर्मचारियों ने पीछे का गेट खुला छोड़ दिया था। इसकी शिकायत पुलिस में दी गई है, लेकिन पुलिस चुनावी ड्यूटी में व्यस्त थी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static