बुजुर्ग को बेहोश कर चोरों ने तिजोरी पर किया हाथ साफ, जेवर और नकदी लेकर हुए फरार

punjabkesari.in Wednesday, Jan 10, 2024 - 12:34 PM (IST)

हिसार (विनोद सैनी): हिसार  हिसार के एस्टेट में रात  2 बदमाश 76 वर्षीय बुजुर्ग रूलदूराम को मुंह दबा बेहोश कर अलमारी का ताला तोड़कर सोने के लगभग 30 से  32 तोले के जेवर और 60 हजार की नकदी ले गए। बुजुर्ग को डेढ़ घंटे बाद होश आया। परिजनो को सुबह वारदात का पता चलने पर घर पहुंचे और वारदात को जानकारी पुलिस को दी।  

अर्बन एस्टेट को कोठी नंबर 319 निवासी विजय पाल ने बताया कि मेरे पिताजी को-ऑपरेटिव बैंक से सेवानिवृत हैं।   छोटा बेटा संजय बाकी सदस्यों के साथ सोमवार को गांव भैणों अमीरपुर गया हुआ था। मेरे पिताजी  घर पर अकेला थे। मेरे पिताजी ने रात होने पर मेन गेट पर ताला लगा दिया और अंदर आकर कमरे में लेट गया। रात करीब नौ बजे अचानक से एक युवक कमरे के अंदर आया। उसने मेरे पिताजी का मुंह दबा दिया।  कई देर तक मुंह दबाने के कारण बेहोश हो गया। फिर बदमाश ने अपने एक साथी के साथ मिलकर दूसरे कमरे के अंदर रखी अलमारी का ताला तोड़कर अंदर रखे सोने केलगभग 30 से 32 तोले सोना और 60 हजार रुपए अपने साथ ले गए।  

क्या कहना है पुलिस का
अर्बन एस्टेट थाना पुलिस चौकी इंचार्ज सिकंदर ने बताया की हमे सूचना मिली थी की अरबन सटे में एक मकान में चोरी हो गई है है मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी है जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा  लगभब 30से32 तोले सोने और 60 हजार रुपए की चोरी बताई जा रही है फिलहाल पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है।इस संबंध में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static