कानून व्यवस्था पर भारी पानीपत के चोर, पार्षद के घर सेंधमारी कर उड़ाए 50 हजार रुपए

punjabkesari.in Tuesday, Jun 07, 2022 - 04:16 PM (IST)

पानीपत(सचिन): हरियाणा के पानीपत जिले में चोरों का गिरोह पूरी तरह सक्रिय है। शहर में लगातार चोरी की बड़ी-बड़ी वारदातें सामने आ रही है। लेकिन इस बार चोरों ने शहर के पार्षद के घर को भी निशाना बनाया। पार्षद का परिवार महज 3 घंटे के लिए ही बाहर गया था। इतनी ही देर में चोर हजारों रुपए की नकदी लेकर फरार हो गए।

मुख्य कमरे का दरवाजा नहीं तोड़ पाए चोर, बड़ा नुकसान टला

PunjabKesari

वार्ड 3 की पार्षद अंजली शर्मा के परिवार की गैर मौजूदगी में चोर घर का दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल हुए और अलमारियों के ताले तोड़ कर 50 हजार रूपए नकदी चुरा ली। गनीमत रही कि चोर मुख्य कमरे का दरवाजा तोड़ने में कामयाब नहीं हुए, वरना बड़ा नुकसान हो सकता था। पार्षद के घर के अलावा चोरों ने तीन और जगहों पर सेंधमारी की है।

महज 3 घंटे में चोरी कर फरार हुए चोर

तहसील कैंप थाना पुलिस को दी शिकायत में पार्षद अंजली शर्मा ने बताया कि 5 जून की रात करीब 12 बजे के करीब उसके घर में चोरी हो गई। उस वक्त वह अपने परिवार के साथ बाहर गई हुई थी। रात 2 बजे के करीब जब वे घर पहुंचे तो देखा कि मेन गेट का ताला टूटा हुआ है। घर की पहली मंजिल व दूसरी मंजिल के कमरों की सभी अलमारियों के ताले टूटे हुए थे। जब सामान की जांच की गई तो पता चला कि घर से 50 हजार रुपए की चोरी हो गई। उन्होंने कहा कि पानीपत में में चोरियों की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं। मगर प्रशासन इस ओर बिल्कुल ध्यान नहीं दे रहा है। कानून व्यवस्था बिल्कुल चरमरा गई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च)

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static