चोरों ने शहर के तीन एटीएम को बनाया निशाना, ऐसे छुपाई अपनी पहचान

punjabkesari.in Saturday, Aug 03, 2019 - 10:44 PM (IST)

भिवानी(अशोक): भिवानी में चोरों ने एक साथ तीन एटीएम को निशाना बनाते हुए लाखों रुपये निकाल लिए। हालांकी चोर एक ही एटीएम से पैसे निकालने में कामयाब हुए। बाकि दो एटीएम से पैसे निकालने में नाकाम रहे। चोरों ने अपनी पहचान छुपाने के लिए सीसीटीवी कैमरों पर पहले स्प्रै की, जिससे उनकी पहचान पुलिस के लिए पहेली बन गई है।

आधी रात के बाद करीब 2 से 4 बजे के बीच शहर में एसबीआई बैंक के तीन एटीएम को चोरों ने निशाना बनाया। चोरों ने ये काम बड़ी ही सफाई से किया। रोहतक गेट, बीटीएम चौक व आईटीआई के पास स्थित एसबीआई के तीनों एटीएम से चोरों ने पैसे निकालने का प्रयास किया पर वो रोहतक गेट स्थित एटीएम से ही पैसे निकालने में कामयाब रहे।

मामले की जांच कर रहे एएसआई रमेश कुमार ने बताया कि चोरों ने एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरों पर स्प्रै की जिससे उनकी पहचान नहीं हो पा रही। वहीं आसपास के सीसीटीवी से पता चलता है कि चोर एक डिजायर गाड़ी में आए थे। उन्होने बताया कि चोर रोहतक गेट स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम से करीब 11 लाख रुपये निकल कर फरार हो गए, बाकि दो एटीएम से पैसे नहीं निकाल पाए।

फिलहाल पुलिस आसपास के लोगों व सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। पर चोरों द्वारा दिखाई गई होशियारी के बाद पुलिस के लिए फिलहाल चोरों की गिरफ्तारी पहेली बन गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static