हरियाणा के कर्मचारियों के वेतन में हो रही देरी का सबसे बड़ा कारण है ये बदलाव, जानिए

punjabkesari.in Friday, May 01, 2020 - 11:14 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): इस बार अप्रैल माह की सैलरी कर्मचारियों को ठीक समय पर मिल पाएगी इसकी संभावना बहुत कम है। वित्त विभाग के एसीएस कार्यालय की मंजूरी के बाद ही कर्मचारियों को अप्रैल के वेतन की अदायगी करने का फरमान जारी हो गया है। कर्मचारियों को जो उनके विभागों की सैलरी ट्रेजरी के माध्यम से मिलती थी इस माह वित्त विभाग की अनुमति से मिलेगी।

अप्रैल 2020 माह के सभी तरह के (रेगुलर कर्मचारी/अनुबंध कर्मचारी) वेतन बिलों को आज वित्त विभाग, हरियाणा द्वारा ऑनलाइन अप्रूवल के लिए अपने अधीन कर लिया गया है। मतलब, अब अप्रैल माह के वेतन बिल ट्रेजऱी को ना जाकर वित्त विभाग के पास चले गए हैं और अब जब तक वित्त विभाग उन्हें अप्रूवल नहीं दे देता है तब तक अप्रैल माह का वेतन जारी नहीं होगा। 

जब तक वित्त विभाग द्वारा वेतन बिलों को ऑनलाइन अप्रूवल देकर संबंधित ट्रेजरी को नहीं भेज दिया जाता है, तब तक आप व्यर्थ में ट्रेजरी कार्यालय जाकर अपना कीमती समय व्यर्थ ना करें।

सरकार के जारी आदेशों में कहा गया है कि आप सभी संबंधित डीडीओ अपने अप्रैल 2020 माह के वेतन बिलों का स्टेटस ट्रेजरी की वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं। वित्त विभाग, हरियाणा द्वारा अप्रैल माह के वेतन बिलों को अप्रूवल कब और किस तरह से दी जाएगी, इस बारे में अभी किसी भी तरह की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, इसलिए किसी भी तरह की अफवाह में ना आएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static