राजनीति से गायब होने वाले इस नेता ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया ऐलान

punjabkesari.in Monday, Jul 16, 2018 - 01:44 PM (IST)

पानीपत(अनिल कुमार): पिछले विधानसभा चुनावों में राजनीति से गायब होने वाले नेता पूर्व ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर ओम प्रकाश जैन ने शहरी विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लडऩे का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि वे ग्रामीण विधानसभा छोड़कर शहरी विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे। बता दें कि ओम प्रकाश जैन कांग्रेस सरकार में पानीपत ग्रामीण विधानसभा से जीतकर विधायक बने थे, जो पिछले विधानसभा चुनावों में राजनीति से गायब हो गए थे।

बताने योग्य यह है कि पूर्व विधायक ओम प्रकाश जैन जो पानीपत में एक बहुत बड़ी हस्ती माने जाते हैं, ओम प्रकाश के पास करीब 35-40 हजार जैन वोटों की पावर है। ओमप्रकाश जैन ने नौ साल पहले 2009 में हुए चुनावों में ग्रामीण विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लड़कर जीत हासिल की, जिसके बाद जैन ने अपना समर्थन कांग्रेस को देकर हुड्डा सरकार में विलय कर लिया।

सूत्रों के मुताबिक ओमप्रकाश जैन के राजनीति से गायब होने का कारण किसी मुकदमे का होना बताया जा रहा है। अब ओमप्रकाश ने 2019 के चुनावों में निर्दलीय चुनाव लडऩे की घोषणा की है। वहीं यह भी खबर आ रही है ओमप्रकाश जैन की बातचीत इनेलो प्रमुख अभय चौटाला से हो रही है, जिससे यह कयास लगाए जा रहे हैं कि ओमप्रकाश इस बार अपना समर्थन इनेलो को दे सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static