तकरीबन आतंकी बन चुका था ये सवा लाख का इनामी बदमाश, अब गिरफ्तार हुआ

11/13/2019 5:06:06 PM

गुरूग्राम (मोहित): साइबर सिटी गुरुग्राम की हाईटेक पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है। पालम विहार सीआईए पुलिस की टीम ने सवा लाख के इनामी बदमाश अहमद रजा सिद्दीकी को गिरफ्तार किया है। दरअसल यह बदमाश लूट, डकैती, बैंक लूट, गिरोह बंदी व बम्ब बनाने जैसी दर्जनों वारदातों को अंजाम दे चुका है। इतना ही नहीं आरोपी एक दर्जन से अधिक मामलों में अदालत से पीओ भी घोषित किया जा चुका है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, इस शातिर बदमाश ने दस वारदात दिल्ली व चार वारदात बिहार के दरभंगा में अंजाम दिया है। इतना ही नहीं आरोपी शातिर होने के कारण नौ मामलों में गलत नाम लिखवाकर पुलिस से गिरफ्तार हुआ और गलत तरीके से ही माननीय अदालत से जमानत भी ले चुका है। वहीं आरोपी ने पूछताछ में यह भी बताया है कि वह 12वीं कक्षा तक पढ़ा है। शादीशुदा है इस दौरान वह अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर बंब भी बनाता था।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी पर 307 ,369 ,251 ,387 ,398 जैसी संगीन धाराओं के तहत अलग-अलग थानों में मामले दर्ज हैं। आरोपी 27 महीने दरभंगा जेल में भी बंद रहा है, लेकिन जेल से बाहर आने के बाद भी वह फिर से अपने साथियों के साथ लूट डकैती की वारदात करने लगा। आखिरकार गुरुग्राम पुलिस ने उसे धर दबोचा । वही दिल्ली पुलिस की तरफ से इस आरोपी पर एक लाख और बिहार पुलिस द्वारा पच्चीस हजार का इनाम भी घोषित किया हुआ है।


Shivam

Related News