मनोहर सरकार के दावों की पोल खोल रही ये जर्जर सड़क(Video)

punjabkesari.in Tuesday, Jun 12, 2018 - 03:29 PM (IST)

इंद्री(मैन पाल): इंद्री हल्के के गांव बीबीपुर जाटान को जाने वाली सड़क की हालत बेहद खंडित होने के कारण लोगों में भारी रोष है। लोगों का कहना है कि रोड़ ठीक ना होने की वजह से उन्हें बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। अगर सरकार ने जल्द ही सड़क नहीं बनवाई तो हम बड़ा आंदोलन करेंगे।  
 

ग्रामीणों का कहना है कि बार-बार मांग करने के बावजूद भी इस सड़क को ठीक नहीं किया जा रहा है। गांव गढ़ीगुजरान से बीबीपुर जाटान को जाने वाली सड़क दर्जन गांव को जोड़ती है। इस सड़क में जगह-जगह गड्ढे हुए पड़े है। जिस कारण इस सड़क से आने-जाने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है।  
PunjabKesari
सड़क की हालत दयनीय होने के कारण आए दिन हादसे होते रहते है।  जिसमें ना जाने कितने लोग अपनी जान गवां चुके है। कई बार राज्य मंत्री कर्णदेव काम्बोज के समक्ष भी गुहार लगाई लेकिन अभी तक वो सड़क की हालत नहीं सुधार सके।   

लोगों का कहना है कि मंत्री ने ग्रामीणों को भरोसा दिलाया था कि जल्द ही यह सड़क ठीक हो जाएगी। लेकिन अब तो हालत पहले से भी ज्यादा खराब हो गई है। लोगों ने चेतावनी दी है कि अगर सड़क नहीं बनाई गई तो वह आंदोलन छेड़ने से भी पीछे नहीं हटेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static