शुभम हत्याकांड के तीन आरोपी गिरफ्तार, कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई बाइक की बरामद

punjabkesari.in Sunday, Apr 04, 2021 - 08:27 AM (IST)

गुडग़ांव (ब्यूरो) : देवीलाल कालोनी निवासी 25 वर्षीय शुभम नेहरा हत्याकांड के तीन आरोपितों को क्राइम ब्रांच की टीम ने धनवापुर मोड़ द्वारका एक्सप्रेस-वे के नजदीक से शुक्रवार रात गिरफ्तार कर लिया। उनकी पहचान ज्योति पार्क निवासी सन्नी उर्फ खचरा, फिरोज गांधी कालोनी निवासी अंकुर उर्फ नोना एवं सेक्टर-9 इलाके में किराये पर रह रहे मूल रूप से रेवाड़ी जिले के गांव गुरावाड़ा निवासी अखिल उर्फ अक्की के रूप में की गई। तीनों के ऊपर पांच-पांच हजार रुपये का घोषित था। उनके कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई बाइक बरामद की गई। सभी के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास, मारपीट, छीनाझपटी एवं चोरी से संबंधित कई मामले दर्ज हैं।

प्रारंभिक पूछताछ के मुताबिक आरोपितों ने इलाके में अपनी धाक, डर व रौब जमाने के लिए वारदात को अंजाम दिया था। आरोपित सन्नी उर्फ खचरा की शुभम नेहरा से जान पहचान थी। सन्नी पिछले महीने 25 मार्च की शाम अपने साथी अंकुर की बाइक से शुभम के घर पहुंचा था। जहां से सभी कई अन्य साथियों के साथ आइ-20 कार में बैठकर घूमने निकल गए थे। सभी ने जमकर शराब पी थी। शराब के नशे में शुभम जैसे ही गांव धनकोट के नजदीक बाथरूम करने के लिए कार से उतरे वैसे ही उसे गोली मार दी गई थी। 26 मार्च की सुबह शव मिला था। वारदात सामने आने के साथ ही आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस आयुक्त केके राव ने सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन कर दिया था। अब जाकर कुछ सफलता हासिल हुई है।

मामले में दो आरोपित अभी पकड़ से बाहर हैं। कार में शुभम सहित पांच थे। एक बाइक से था। टीम को शुक्रवार रात सूचना मिली कि शुभम नेहरा हत्याकांड के तीन आरोपित बाइक से गांव द्वारका एक्सप्रेस-वे इलाके में घूम रहे हैं। इसके बाद टीम पहुंची और तीनों को दबोच लिया गया। सहायक पुलिस आयुक्त प्रीतपाल ने बताया कि गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपित लगातार आपराधिक वारदातों को अंजाम देने में सक्रिय थे। अदालत से भी तीनों फरार घोषित थे। कई बार जेल जा चुके हैं। सन्नी के खिलाफ जिले के विभिन्न थानों में 13, अंकुर के खिलाफ 12 एवं अखिल के खिलाफ छह मामले दर्ज हैं। जल्द ही अन्य आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा। गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपितों को पूछताछ के लिए तीन दिन की रिमांड पर लिया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static