बलराज हत्याकांड मामला: रेकी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, चार दिन के रिमांड पर भेजे

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2024 - 08:37 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): बलराज हत्याकांड मामला लगातार तूल पकड़ता नजर आ रहा है। बीते दिन परिजनों ने खूब हंगामा किया। वहीं मामले में अब पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान फतेहाबाद के रवि, प्रवीण उर्फ गांधी व लवकुश के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने मामले को लेकर प्रेस वार्ता के जरिए जानकारी दी।  

DSP जयपाल ने बताया कि तीनों की इस मामले में रेकी करने की भूमिका रही है। जब बलराज अपनी गाड़ी पर गया था, तो इन तीनों ने ही उसकी रेकी की थी। बलराज उर्फ गोली जब स्वामी नगर से क्रेटा गाड़ी से अपने घर की तरफ जा रहा था तो पकड़े गए आरोपियों ने रेकी करके शूटरों को जानकारी दी थी। इस पूरे मामले में बलराज उर्फ बल्लू मुख्य षड्यंत्रकारी था। बलराज बल्लू की बलराज उर्फ गोली के साथ रेकी चल रही थी। फिलहाल जांच में यही सामने आया है कि उसी ने ये हत्याकांड करवाया है।

हत्याकांड को अंजाम देने वाले बनसुधार सिरसा निवासी संजय और फतेहाबाद के विकास के बारे में भी पुलिस को अहम सबूत मिले हैं उन्हें भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने बताया कि मामले में पुलिस की टीम जांच में जुटी हुई हैं। साथ उन्होंने ये भी बताया कि बीते शाम को हुई तोड़फोड़ के मामले में भी पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। युवकों की शिनाख्त की जा चुकी है। इनमें एक बबलू नामक युवक को पकड़ कर उससे देसी पिस्तौल और स्कॉर्पियो गाड़ी बरामद की है। रेकी करने वाले आरोपियों को 4 दिन के रिमांड पर लिया है।

ये है पूरा मामला

बता दें कि बलराज और उसकी पत्नी पूजा शनिवार शाम को अपनी क्रेटा गाड़ी में सवार होकर बीघड़ रोड की तरफ आ रहे थे। जैसे ही मातूराम कॉलोनी के पास पहुंचे तो एक बाइक पर तीन युवक आए। उन्होंने गाड़ी को रुकवाया और उस पर फायरिंग कर दी, जिसके बाद बलराज के पेट में गोली जा लगी, लेकिन घायल होने के बाद भी उसने पास में बनी दुकान में छिपकर अपनी जान बचाई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बलराज को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन रविवार सुबह उसकी अस्पताल में मौत हो गई। मौत की खबर से लोगों में रोष फैल गया। शव को एंबुलेंस सहित लालबत्ती चौक पर रख दिया और जाम लगा दिया। वहीं अगर बात पुलिस की कि जाएं तो वो मीडिया के सामने कोई बात नहीं कह रही। बस पीड़ितों को आश्वासन दिया जा रहा है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हालांकि कब तक गिरफ्तारी होगी ये तो समय ही बताएगा। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static