सुंदर मलिक हत्याकांड में शूटरों की मदद करने वाले तीन चढ़े पुलिस के हत्थे, मुख्य आरोपी अभी भी लापता

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 06:28 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी मलिक): मुरथल स्थित गुलशन ढाबा पर शराब कारोबारी व शार्प शूटर सुंदर मलिक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी, लेकिन सोनीपत पुलिस की नाकामी तो देखो अभी तक पुलिस उन शार्प शूटरों की पहचान भी नहीं कर पाई है। जिन्होंने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। केवल इस हत्याकांड से जुड़े और शार्प शूटरों की मदद करने वालो को ही गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपी सन्नी उर्फ फौजी तो सुंदर मलिक का साथी ही तो शार्प शूटरों की मदद करने वाले रामेश्वर उर्फ कल्लू बुसाना व नवीन मलिक है, इनकी क्या भूमिका सुंदर मलिक हत्याकांड में थी इसकी जांच की जा रही है।

PunjabKesari

विदेश में बैठकर हरियाणा की धरती को खून से लाल करने वाला भाऊ गैंग का सरगना साहिल रिटोली तक तक हरियाणा पुलिस कब तक पहुंचेगी ? इस सवाल का पुलिस के पास कोई जवाब नहीं है। लेकिन हरियाणा की धरती को खून से लाल करने वाले उसके शार्प शूटर भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

सोनीपत के गुलशन ढाबे पर नीतू दबोधिया गैंग के शार्प शूटर रहे और हाल में शराब कारोबारी सुंदर मलिक की गोलियों से भूनकर दो अज्ञात शार्प शूटरों ने हत्या कर दी थी। जिसकी जिम्मेवारी भाऊ गैंग के सरगना साहिल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके ली थी। पुलिस अभी तक  केवल इस हत्याकांड में शार्प शूटरों की मदद करने वाले तीन आरोपियों तक ही पहुंच पाई है। जिनमे से एक सन्नी उर्फ फौजी जोकि सुंदर मलिक का साथी है, इसने ही उसकी गाड़ी में जीपीएस लगाया था और उसकी लोकेशन भाऊ गैंग के शार्प शूटरों को दी थी। अब पुलिस ने रामेश्वर उर्फ कल्लू बुसाना और नवीन मलिक को गिरफ्तार किया है, दोनों पर शार्प शूटरों की मदद करने का आरोप है और दोनो भाऊ गैंग के साथ साथ नवीन बाली गैंग से जुड़े बताए जा रहे हैं। इनकी क्या भूमिका है सुंदर मलिक हत्याकांड में इसकी जांच के लिए दोनों को आज कोर्ट में पेशकर रिमांड पर लिया जाएगा।

PunjabKesari

तीनों की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए डीसीपी गौरव राजपुरोहित ने बताया कि सुंदर मलिक हत्याकांड में शार्प शूटरों की मदद करने के मामले में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है, जिसमे आज हमने रामेश्वर निवासी गांव बुसाना, नवीन मलिक निवासी गांव अगवानपुर है, वही सन्नी उर्फ फौजी को हमने कोर्ट के पेशकर पहले ही नौ दिन के रिमांड पर ले रखा है। आज गिरफ्तार आरोपी रामेश्वर और नवीन को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। रामेश्वर पर पहले भी कई अपराधिक मामले दर्ज है,  जबकि नवीन मलिक पर कोई मुकदमा दर्ज नही है। अभी शार्प शूटरों की पहचान की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे मीडिया के सामने रखे जाएंगे।

 (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static