दो कारों की आपसी टक्कर में तीन लोगों की मौत, एसपी को लेने जा रहे थे पुलिसकर्मी, दो घायल

12/18/2020 10:48:39 PM

करनाल (विकास): करनाल के असंध के मरदाना खेड़ा गांव के पास दो कारों की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों को तुरंत नगर के सामान्य अस्पताल लाया गया जहां से उनको पानीपत रेफर कर दिया गया।

PunjabKesari, Haryana

जानकारी के अनुसार पानीपत पुलिस की गाड़ी एसपी कैथल शशांक सावन जिनका कल पानीपत तबादला हुआ है, को लेने जा रही थी। रात करीब 8 बजे कैथल मार्ग पर एक ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर हो गई और कार संतुलन खोकर दूसरी कार में जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में सवार तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि पानीपत पुलिस के दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। 

PunjabKesari, Haryana

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी जगबीर सिंह मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। पानीपत पुलिस की गाड़ी के चालक वेद प्रकाश ने बताया कि वे कैथल पानीपत ट्रांसफर हुए पुलिस अधिक्षक शशांक सावन को रिसीव करने कैथल जा रहे थे कि तभी गांव मर्दानहेड़ी के पास ये हादसा हो गया।

PunjabKesari, Haryana

प्राप्त जानकारी के अनुसार दूसरी कार में सवार प्रयाग (20) निवासी सफीदों, स्वीनदास(32) निवासी जिला कैथल  व कार्तिक(26) निवासी जींद की मौके की मौत हो गई, जबकि पानीपत पुलिस के सुमित और वेदप्रकाश घायल हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

Recommended News

static