हादसों का रविवार: हरियाणा में अलग-अलग सड़क दुर्घटना में तीन की मौत, पांच घायल(VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Feb 02, 2020 - 10:15 PM (IST)

सिरसा/पानीपत (सतनाम/सचिन): छुट्टी का दिन रविवार हरियाणा में अलग अलग जगह हादसों का रविवार साबित हुआ। प्रदेश में अलग-अलग जिलों में हुए दो सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं कुल पांच लोग घायल हो गए हैं। पहला हादसा पानीपत में हुआ, जिसमें एक युवक की मौत व एक अन्य घायल हुआ है, वहीं सिरसा में  हुए सड़क हादसे में दो की मौत हो गई व चार अन्य घायल हो गए।

सिरसा के भावदीन टोल प्लाजा के निकट रविवार की सुबह हुई दो गाडिय़ों की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए। आसपास के लोगों ने तुरंत वाहन की व्यवस्था कर घायलों को अस्पताल में पहुंचाया। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लेने के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में पहुंचाया। मृतकों में फतेहाबाद जिले के गांव ढिंगसरा निवासी महेंद्र व गांव थेड़ी निवासी उसका साला नेकचंद शामिल हैं, जबकि घायलों में सुनील, सिमरन, रोहित और मोहित शामिल हैं। 

PunjabKesari, Haryana

जानकारी के मुताबिक, महेंद्र अपनी आल्टो कार में जलालाबाद में शादी समारोह में शिरकत करने के लिए अपने साले नेकचंद व चारों बच्चों सहित सुबह फतेहाबाद से सिरसा की ओर आ रहा था। बताया जा रहा है कि भावदीन के निकट टोल प्लाजा पर महेंद्र ने जल्दबाजी के चक्कर में पेट्रोल पंप से तेल भरवाने के बाद रोड के बीच में बने कट से गाड़ी को साइड से निकालने का प्रयास किया।

इसी दौरान सिरसा से फतेहाबाद की ओर जा रही एक्सयूवी गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी। जिससे दोनों गाडिय़ों के अगले हिस्से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। घने कोहरे की वजह से दोनों चालक एक दूसरे के वाहन को देख नहीं पाए। हादसे में आल्टो कार में सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें आसपास के लोगों ने एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने महेंद्र व नेकचंद को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया, जबकि बाकि चारों घायलों का उपचार शुरू किया। हादसे की सूचना मिलने पर डिंग थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जाँच शुरू की।

PunjabKesari, Haryana

वहीं पानीपत-असंध रोड स्थित गुरु गोविंद सिंह स्कूल के पास एक भयंकर सड़क हादसा हो गया, जिसमें बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक युवक थर्मल सीमेंट फैक्ट्री में जा रहा था, तभी सामने से आ रही प्राइवेट बस ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे युवक की मौके पर मौत हो गई।

इस हादसे में एक अन्य युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया, जो मृतक युवक के साथ ही बाइक पर सवार था। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल में भिजवाया गया। मृतक का भी पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। वहीं पुलिस ने बस को अपने कब्जे में लिया। बस चालक मौके से फरार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

Recommended News

static