12 वर्षीय बच्ची के साथ तीन नाबालिग युवकों ने किया गैंगरेप, गिरफ्तार

12/5/2020 4:30:36 PM

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : घारुहेडा कस्बे में एक 12 वर्षीय बच्ची के साथ तीन नाबालिगों ने गैंगरेप किया। वारदात की जानकारी बच्ची के बदहवास हालत में घर पहुंचने के बाद मिली। घटना के संबंध में घारुहेडा की सेक्टर 6 थाना पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज करके तीनों नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात करने वाले तीनों आरोपियों की उम्र 14 से 16 साल के बीच है। घारुहेडा के एक मोहल्ला निवासी तीनों आरोपी अपने ही पड़ोस में रहने वाली 12 साल की बच्ची को गुरुवार देर शाम को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए।

तत्पश्चात आरोपी बच्ची को पार्क के पीछे सुनसान स्थान पर ले गए और उसके साथ तीनों ने रेप किया। रेप की इस वारदात के बाद आरोपी घर जाने की बजाय वहीं पार्क में ही खेलने लगे। इधर घटना के काफी समय बाद बच्ची बदहवास स्थिति में अपने घर पहुंची तो परिजनों ने उसकी हालत देखकर बात पूछी।

इस पर बच्ची ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। नाबालिक के साथ गैंगरेप की वारदात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंची। अस्पताल में बच्ची का चिकित्सा परीक्षण कराने के साथ उसका उपचार कराया। तत्पश्चात पुलिस ने तीनों नाबालिक को उनके घर से पकड़ कर कोर्ट में पेश किया जहां से तीनों को फरीदाबाद के बाल सुधार भेज दिया गया है।

 


Manisha rana

Related News