रेपिडो से बुकिंग कर तीन बदमाशों ने लूटी बाइक

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 05:45 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): रेपिडो से बुकिंग कर बाइक बुलाने के बाद तीन युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने बाइक चालक को पीटने के बाद उसकी बाइक और मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए। सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में मूल रूप से फर्रूखाबाद उत्तर प्रदेश के रहने वाले सूरज कुमार ने बताया कि वह गुड़गांव के सेक्टर-74 में किराए पर रहता है और रेपिडो बाइक चलाता है। जब वह सेक्टर-47 के पास मौजूद था तो उसे रेपिडो से एक बुकिंग आई। इस बुकिंग की लोकेशन उससे करीब 600 मीटर दूर थी। जब वह मौके पर पहुंचा और दिए गए नंबर पर संपर्क किया तो बुकिंग करने वाले ने उसे दूसरी तरफ बुला लिया। 

 

जैसे ही वह लोकेशन के नजदीक पहुंचा तो युवक ने उसे रुकवा लिया और बाइक रुकते ही तीन युवक आ गए जिनमें से एक ने उसकी बाइक की चाबी निकाल ली। दूसरे ने उससे मारपीट कर पार्क में ले जाने का प्रयास किया, लेकिन जब सूरज ने मना कर दिया तो आरोपी उससे मारपीट करते हुए बाइक व उसका मोबाइल लूटकर फरार हो गए। आसपास से गुजर रहे लोगों की मदद से उसने पुलिस और अपने पिता को सूचना दी। सदर थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static