शराब के नशे में नहर में नहाने उतरे 3 दोस्त, डूबने से एक की मौत(video)

punjabkesari.in Thursday, Jun 07, 2018 - 04:42 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): आज का युवा नशे की चपेट में आ चुका है अौर यहीं उसकी मौत को भी कारण बनता जा रहा है। जिसका ताजा उदाहरण सोनीपत में देखने को मिला, जहां शराब पीकर नहर में उतरने से एक लड़के की मौत हो गई। ये घटना सोनीपत में स्थित ककरोई गांव के पास दिल्ली पैनल नहर की है। जहां तीन दोस्त शराब पीने के बाद नहर में उतरे। हालाकि इनमें से दो को ग्रमीणों ने रोक लिया लेकिन एक की नहर में डूबने से मौत हो गई। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 
PunjabKesari

ये नजारा सोनीपत के पास से गुजरती हुई दिल्लीनहर का है,  जहां पर एक युवक की तलाश की जा रही है। मृतक के दोस्त नवीन ने बताया कि उन्हें दिनेश वहां लेकर अाया था। उन्होंने वहां पर शराब पी मौज मस्ती की। जिसके बाद नशे में धुत्त होकर वे नहर में नहाने के लिए उतरे। सबसे पहले दिनेश नहर में कूदा पानी का बहाव तेज होने के कारण वे बाहर नहीं निकल सका और पानी में बह गया।  
PunjabKesari
जांच अधिकारी नरेश ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक युवक नहर में बह गया है युवक की तलाश के लिए गोताखोर लगा दिए गए हैं। आपको बता दें कि नहरों में नहाने पर कोर्ट ने प्रतिबंध लगा रखा है, लेकिन प्रशासन इस पर रोक लगाने में विवश नजर आ रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static